लाइव टीवी
Elec-widget

ब्राजील में संदिग्धों का पीछा करते हुए पार्टी में घुसी पुलिस, झड़प में 9 लोगों की मौत

भाषा
Updated: December 2, 2019, 12:03 PM IST
ब्राजील में संदिग्धों का पीछा करते हुए पार्टी में घुसी पुलिस, झड़प में 9 लोगों की मौत
ब्राजील में संदिग्धों का पीछा किया पुलिस ने

संदिग्ध पुलिस से बचने के लिए एक पार्टी में जा घुसे. यह पार्टी पारेसपोलिस जिले में चल रही थी, जिसमें हजारों लोग शामिल थे.

  • Share this:
रियो डी जिनेरियो. ब्राजील (Brazil) के अधिकारियों ने बताया कि रविवार को ब्राजील में संदिग्धों का पीछा कर रहे पुलिस अधिकारी साउ पाउलो (Sao Paulo) की मलिन बस्ती में चल रही एक पार्टी में घुस गए. पुलिस के पार्टी में घुसने के कारण वहां भगदड़ मच गई और नौ लोगों की मौत हो गई.

सुरक्षा एजेंसी ने बताया कि पुलिस एक अभियान चला रही थी, उसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने उन पर हमला किया. दोनों लोगों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई और पुलिस अधिकारियों ने संदिग्धों का पीछा किया. संदिग्ध पुलिस से बचने के लिए एक पार्टी में जा घुसे. यह पार्टी पारेसपोलिस जिले में चल रही थी, जिसमें हजारों लोग शामिल थे.

पुलिस प्रवक्ता एमर्सन मासेरा ने ग्लोबो न्यूज को बताया कि पार्टी में मौजूद लोगों ने अधिकारियों पर पथराव करना शुरू कर दिया और उन पर बोतलें फेंकी. इस दौरान संदिग्ध लगातार गोलियां चलाते रहे. इसके जवाब में पुलिस ने भी रबड़ बुलेट तथा आंसू गैस के गोले दागे.

पुलिस के अनुसार, इसके बाद संदिग्ध एक संकरी गली की ओर भागने लगे. इस दौरान भगदड़ मच गई और इसमें नौ लोगों की जान चली गयी.

मासेरा ने बताया कि संदिग्धों ने पुलिस से बचने के लिए लोगों को मानव ढाल की तरह इस्तेमाल किया. संदिग्ध आखिरकार पुलिस के हाथ से बच निकलने में कामयाब हो गए.

ये भी पढ़ें : मेक्सिको: सुरक्षाकर्मियों और ड्रग्स माफिया के बीच झड़प, गोलीबारी में 21 की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 12:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...