Home /News /world /

पाकिस्तान की एक सब्जी मंडी में आईईडी ब्लास्ट, 21 की मौत, 50 घायल

पाकिस्तान की एक सब्जी मंडी में आईईडी ब्लास्ट, 21 की मौत, 50 घायल

file photo

file photo

    पाकिस्तान के अशांत उत्तर पश्चिमी क्षेत्र कुर्रम एजेंसी में आज एक सब्जी मंडी में धमाका हुआ. इस विस्फोट 21 लोगों की मौत हो गई और 50 अन्य घायल हो गये. अधिकारियों ने बताया कि विस्फोट अफगान सीमा के समीप एजेंसी के प्रशासनिक मुख्यालय पाराचिनार में ईदगाह बाजार के भीतर स्थित भीड़भाड़ भरी सब्जी मंडी में हुआ.

    अधिकारियों ने बताया कि शुरुआती रिपोर्ट से पता चलता है कि विस्फोटकों को सब्जी के टोकरों में छिपाया गया था. सब्जियों की बिक्री के दौरान इनमें विस्फोट हुआ जिसमें 21 लोगों की मौत हो गई और 50 अन्य घायल हो गये. घायलों को पाराचिनार मुख्यालय के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

    बम निरोधक दस्ते के अधिकारियों के हवाले से पाकिस्तानी अखबार डॉन ने जानकारी दी है कि ये धमाका आईईडी ब्लास्ट था और इसे रिमोट कंट्रोल के माध्यम से किया गया. सुरक्षाकर्मियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे क्षेत्र की घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू कर दिया है.

    कुर्रम एजेंसी संवेदनशील कबायली इलाकों में से एक है क्योंकि इसकी सीमा तीन अफगान प्रांतों से लगती है. सीमापार से आने वाले आतंकवादियों के लिए इसमें से एक मार्ग काफी सुगम है. यह स्थान कई हमलों का गवाह बन चुका है. अभी तक किसी आतंकी समूह ने इस धमाके की जिम्मेदारी नहीं ली है.

    Tags: Pakistan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर