दर्दनाक! अबू धाबी के एक रेस्तरा में गैस विस्फोट, दो की मौत, कई अन्य घायल

दर्दनाक! अबू धाबी के एक रेस्तरा में गैस विस्फोट, दो की मौत, कई अन्य घायल
फाइल फोटो.

अबु धाबी (Abu Dhabi) में सोमवार को एक रेस्तरां में गैस विस्फोट (Gas Explosion) होने से दो लोगों की मौत हो गई. वहीं कई लोग घायल हो गए हैं. धमाका इतना तेज था कि आसपास का क्षेत्र दहल गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 11:50 PM IST
  • Share this:
अबू धाबी. संयुक्त अरब अमीरात की राजधानी अबू धाबी (Abu Dhabi) में सोमवार को एक रेस्तरां में जबर्दस्त विस्फोट (Explosion) होने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. खलीज टाईम्स ने खबर दी है कि यहां राशिद बिन सईद मार्ग पर एक इमारत में स्थित इस फास्टफूड रेस्तरां में यह विस्फोट हुआ जिससे कई लोग घायल भी हो गये. अबूधाबी के मीडिया कार्यालय ने कहा, 'मौके पर हुई जांच के अनुसार यह घटना ईंधन भरने के दौरान गैस कंटेनर की फिटिंग में गड़बड़ी होने के कारण हुई.'

अबू धाबी की पुलिस के मुताबिक आपात कार्रवाई दलों ने संबंधित इमारत से लोगों को बाहर निकाल लिया है और इलाके को घेर लिया है. अबूधाबी के मीडिया कार्यालय ने सोशल मीडिया पर बताया कि विस्फोट में दो लोगों की जान चली गई. मीडिया कार्यालय के अनुसार जिन दो व्यक्तियों की मौत हुई उनमें एक तो विस्फोट स्थल पर था जबकि दूसरा वहां से गुजरते समय मलबे की चपेट में आ गया. आपात एवं जनसुरक्षा निदेशालय का त्वरित कार्रवाई बल लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए घटना स्थल पर है.





ये भी पढ़ें: अबु धाबी पहुंची इजराइल-UAE की पहली ऐतिहासिक व्यावसायिक उड़ान
दहर गया पूरा क्षेत्र
खबर के अनुसार चश्मदीदों ने कहा कि 'धमाका इतना तेज था कि आसपास का क्षेत्र दहल गया.' खबर के अनुसार धमाके में पूरा रेस्तरां और इमारत का भूतल तबाह हो गया. वहां खड़ी कई गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गईं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज