लाइव टीवी

अपने पैरों की तस्‍वीर ऑनलाइन पोस्‍ट करके लाखों कमा रही है ये लड़की

News18.com
Updated: January 15, 2020, 2:59 PM IST
अपने पैरों की तस्‍वीर ऑनलाइन पोस्‍ट करके लाखों कमा रही है ये लड़की
अमेरिका में एक लड़की इंटरनेट पर अपने पैरों की तस्‍वीर बेच कर करोड़ों रुपये कमा रही है.

उनका कहना है, 'मेरे खयाल में दुनिया में रुपये कमाने का यह सबसे आसान तरीका है. इसके बारे में मुझे जानकारी नहीं थी, मैं तो यूं ही अचानक इस ओर आ गई. मैं इंस्टाग्राम (Instagram) पर थी, जहां एक व्‍यक्ति ने अचानक मैसेज करके मेरे पैरों की फोटो मांगी. उसने बदले में मुझे रुपये देने की बात कही.'

  • News18.com
  • Last Updated: January 15, 2020, 2:59 PM IST
  • Share this:
अमेरिका में एक लड़की ने इंटरनेट पर अपने पैरों की तस्‍वीर बेच कर करोड़ों रुपये कमा लिए हैं. इस लड़की का नाम डेजी गेटो है, जो ऑनलाइन अपने पैरों की तस्‍वीर पोस्‍ट करके अच्‍छी कमाई कर रही है. यूं तो वह स्‍टेट एजेंट हैं लेकिन उनकी कमाई का बड़ा जरिया उनके पैरों की फोटो की ऑनलाइन बिक्री है.

इस तरह के फोटो को फुटफेटीस (Foot Fetish) कैटेगरी में रखा जाता है. इसके लिए महिलाएं अपने पैरों की फोटो बहुत आकर्षक अंदाज में बनाती हैं और फिर उन्‍हें ऑनलाइन पोस्‍ट करती हैं. डेजी का दावा है कि वह अपने पैरों की तस्‍वीर पोस्‍ट करके करीब 10 हजार डॉलर यानी करीब 15 लाख, 46 हजार रुपये हर महीने कमा लेती हैं.

उनका कहना है, 'मेरे खयाल में दुनिया में रुपये कमाने का यह सबसे आसान तरीका है. इसके बारे में मुझे जानकारी नहीं थी, मैं तो यूं ही अचानक इस ओर आ गई. मैं इंस्टाग्राम (Instagram) पर थी, जहां एक व्‍यक्ति ने अचानक मैसेज करके मेरे पैरों की फोटो मांगी. उसने बदले में मुझे रुपये देने की बात कही. मैंने उसे अपने पैरों की 10 तस्‍वीरें भेजीं जिनके बदले में उसने मुझे 300 डॉलर भेज दिए. तब मुझे एहसास हुआ कि मैं इस तरह से काफी रुपये कमा सकती हूं और इस तरह मैंने यह काम शुरू कर दिया.'

यह भी पढ़ें :- 

गधे की सवारी करने वाले PAK एंकर का नया VIDEO, तलवार लहराकर की रिपोर्टिंग

Army Day: ये हैं दुनिया की 10 सबसे ताकतवर सेना, जानें कहां ठहरता है भारत

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 1:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर