पाकिस्तान के लाहौर में पालतू बिल्ली के साथ एक हफ्ते तक 7 लड़कों ने किया गैंगरेप

पाकिस्तान में बिल्ली के साथ 7 लड़कों ने किया गैंगरेप

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक फेसबुक पोस्ट वायरल (Facebook Post Viral) हुई है जिसमें दावा किया गया है कि लाहौर (Lahore) के रहने वाले 15 वर्षीय किशोर और उसके 7 दोस्तों ने घर की पालतू बिल्ली के साथ एक हफ्ते तक गैंगरेप किया.

  • Share this:
    लाहौर. पाकिस्तानी (Pakistan) सोशल मीडिया (Social Media) पर एक फेसबुक पोस्ट वायरल (Facebook Post Viral) हुई है जिसमें दावा किया गया है कि लाहौर (Lahore) के रहने वाले 15 वर्षीय किशोर और उसके 7 दोस्तों ने घर की पालतू बिल्ली के साथ एक हफ्ते तक गैंगरेप किया. इन लड़कों की इस जघन्य हरक़त से बिल्ली की हालत इतनी खराब हो गयी कि उसके अंगों ने काम करना बंद कर दिया. दावे के मुताबिक बिल्ली को अस्पताल ले जाया गया था लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.

    जेएफके एनिमल रेस्क्युअर एंड शेल्टर नाम के फेसबुक पेज ने रविवार को ये पोस्ट और के बिल्ली की कुछ तस्वीरें साझा की हैं. इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 27 हज़ार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके थे. पोस्ट में बताया गया है कि लाहौर के एक घर की पालतू बिल्ली को उसी घर में रहने वाले एक 15 वर्षीय किशोर ने अपने दोस्तों के साथ एक हफ्ते तक बार-बार हवस का शिकार बनाया. बिल्‍ली के साथ इस हद तक हैवानियत की गई कि उसके अंगों ने काम करना बंद कर दिया और उसकी मौत हो गई.



    चल भी नहीं पा रही थी बिल्ली
    डॉक्टर के हवाले से फेसबुक पोस्ट में बताया गया है कि बिल्ली को जब अस्पताल लाया गया तो उसकी हालत बेहद खराब थी. भीषण दर्द की वजह से न बैठ पा रही थी, न चल पा रही थी, न खा पा रही थी और न ही सो पा रही थी. बिल्ली के शरीर से काफी मात्रा में ह्यूमन स्पर्म, ब्लड और प्लास्टिक बैग निकाले गए. इन लड़कों ने प्लास्टिक बैग का इस्तेमाल कर बिल्ली के साथ गैंगरेप किया था.









    फिलहाल लड़कों के नाबालिग होने की वजह से पूरे मामले को दबाया जा रहा है. डॉक्टर ने भी बिल्ली के रेप की पुष्टि की है लेकिन कंट्रोवर्सी के डर से सामने आने से इनकार कर दिया है. पोस्ट में पाकिस्तान के स्कूलों में सेक्स एजुकेशन की ज़रुरत की भी वकालत की गई है. हालांकि पाकिस्तान में कट्टरपंथी मुस्लिम धड़ा सेक्स एजुकेशन के सख्त खिलाफ है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.