VIDEO: जॉर्डन में नज़र आया बेरूत जैसा भीषण धमाका, आसमान में बना आग का गोला

VIDEO: जॉर्डन में नज़र आया बेरूत जैसा भीषण धमाका, आसमान में बना आग का गोला
जॉर्डन में हुआ बड़ा धमाका

Blast in Jordan: जॉर्डन में भी लेबनान के बेरूत जैसे एक बड़े धमाके की ख़बरें सामने आ रहीं हैं. मिली जानकारी एक मुताबिक सेना के हथियार रखने के डिपो में इलेक्ट्रिक सर्किट में गड़बड़ी से ये धमाका हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2020, 7:44 AM IST
  • Share this:
अम्मान. जॉर्डन (Jordan) की राजधानी अम्मान में लेबनान के बेरुत (Beirut port blast) जैसे एक भीषण धमाके की ख़बरें आ रहीं हैं. प्रत्यदर्शियों के मुताबिक धमाकों का एक सिलसिला सुना गया जिसमें एक धमाका काफी बड़ा था. मिली जानकारी के मुताबिक अम्मान के नज़दीक मौजूद ज़र्का सैन्य ठिकाने पर कई धमाके सुने गए हैं. इस धमाके के चलते बेरूत जैसे ही लोगों के घरों की खिडकियों के शीशे टूट गए हैं.

समाचार एजेंसी रॉयटर्स के अनुसार सरकार के प्रवक्ता अमजद अदीला ने सरकारी मीडिया को जानकारी दी है, "प्रारंभिक जांच से पता चला है कि सेना के हथियार रखने के डिपो में इलेक्ट्रिक सर्किट में गड़बड़ी से ये हादसा हुआ है. ये रिहाइशी इलाक़ा नहीं है और यहां लोगों की आवाजाही कम है."


सोशल मीडिया पर आ रही तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता है कि धमाके इतने ज़बर्दस्त थे कि आसमान में नारंगी रंग का आग का गोला बन गया. अधिकारियों का कहना है कि ये धमाके एक पुरानी ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के गोदाम में हुआ है और इसकी वजह बिजली सर्किट में आई गड़बड़ी थी. हालांकि आसपास रहने वालों का कहना है कि धमाके के कारण उनके घरों की खिड़कियों के शीशे टूट गए हैं. हादसे में हताहतों के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज