WFH करते हैं तो आजमाइए ये ट्रिक, Social Media पर खूब हो रही वायरल

WFH करते हैं तो आजमाइए ये ट्रिक, Social Media पर खूब हो रही वायरल
WFH के लिए वायरल हुई ट्रिक (फाइल फोटो)

लिंक्डइन उपयोगकर्ता टॉम वुड (LinkedIn User Tom Wood) ने इस ट्रिक को आजमा कर इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की जिसे काफी लोगों ने पसंद किया और इसका जमकर इस्तेमाल भी किया.

  • Share this:
वाशिंगटन. जब भी हम कभी तेज धूप के संपर्क में आते हैं तो हमारी आंखें अक्सर बंद हो जाती हैं. और जब उसी धूप में हम मोबाइल फोन या लैपटॉप (Laptop) लेकर बैठें तो उनकी स्क्रीन (Screen) भी हमें कुछ काली सी नजर आती है और हमें उन्हें इस्तेमाल करने में खासी दिक्कत होती है. हमें पता नहीं चलता कि हम क्या टाइप कर रहे हैं. लेकिन कहते हैं ना कि हर एक मुश्किल चीज का समाधान भी जरूर होता है. वैसे ही आज हम आपको कुछ ऐसा नुस्खा बताएंगे जिसमें आप चाहे कितनी भी धूप में क्यों ना बैठे हों आपको काम करने में बिल्कुल भी दिक्कत नहीं आएगी. ये ट्रिक अब सोशल मीडिया (Social Media) पर भी इतनी वायरल (Viral) हो रही है कि हर कोई इसका इस्तेमाल कर इसका फायदा उठा रहा है.

इस ट्रिक के अनुसार अगर आप कार्डबोर्ड बॉक्स को अपने लैपटॉप के चारों ओर लगा देंगे तो आपको ना ही लैपटॉप इस्तेमाल करने में कोई दिक्कत आएगी और ना ही आपका लैपटॉप तेज धूप से गर्म होगा.

सोशल मीडिया में वायरल तस्वीरें
डेली स्टार की एक खबर के मुताबिक, लिंक्डइन उपयोगकर्ता टॉम वुड ने इस ट्रिक को आजमा कर इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की जिसे काफी लोगों ने पसंद किया और इसका जमकर इस्तेमाल भी किया. उन्होंने इसे पोस्ट करके लिखा, 'ये वर्क फ्रॉम होम के लिये एक बेहतरीन तकनीक है. मैं अपने गार्डन में बैठ कर अब अपने लैपटॉप को आसानी से इस्तेमाल कर पा रहा हूं और ये बेहद शानदार भी है. मैं धूप का आनंद भी ले सकता हूं और काम भी आराम से कर सकता हूं.'
हजारों लोगों ने किया इस ट्रिक को पसंद


उनके इस पोस्ट को लोगों ने लिंक्डइन पर 50,000 लाइक्स मिले हैं. एक कमेंटर ने लिखा कि ये ख्याल मुझे क्यों नहीं आया पहले. एक ने लिखा, ओ माय गॉड जीनियस. मैं इसे अब रोज इस्तेमाल करूंगा. वहीं एक ने टॉम वुड को इस ट्रिक के लिये धन्यवाद दिया.

ये भी पढ़ें: भारी वजनी महिला ने बिकनी मॉडल को किया कॉपी, लोग बोले- कितनी फनी हो तुम

ये भी पढ़ें: VIDEO: फ्लॉयड मामले में छूटे पुलिस अधिकारी को देख महिला बोली- दोबारा जेल जाओगे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading