लाइव टीवी

प्लेन क्रैश में जीवित बच गए पाकिस्तान के बैंकर, ये चमत्कार से कम नहीं...

News18Hindi
Updated: May 22, 2020, 9:22 PM IST
प्लेन क्रैश में जीवित बच गए पाकिस्तान के बैंकर, ये चमत्कार से कम नहीं...
पाकिस्तान के प्लेन क्रैश में एक बैंकर जफर मसूद चमत्कारिक ढंग से बच गए हैं.

पाकिस्तान (Pakistan) के प्लेन क्रैश (Plane Crash) में एक बैंकर चमत्कारिक ढंग से जीवित बच गए हैं.

  • Share this:
इस्लामाबाद: पाकिस्तान (Pakistan) के कराची में भीषण विमान हादसा (Plane Crash) हुआ है. लाहौर से कराची जा रही पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) की फ्लाइट एक रिहायशी इलाके में क्रैश कर गई. इस प्लेन में 107 लोग सवार थे. पहले कहा जा रहा था कि प्लेन में सवार सभी लोगों की मौत हो चुकी है. लेकिन पाकिस्तान के जियो न्यूज के हवाले से खबर आ रही है कि इस हादसे में पाकिस्तान के एक बैंकर जीवित बच गए हैं. ये किसी चमत्कार से कम नहीं है.

जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक प्लेन क्रैश में बैंक ऑफ पंजाब के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर जफर मसूद चमत्कारिक ढंग से बच गए हैं. बताया जा रहा है कि उन्हें मामूली चोटें आई हैं.

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का विमान कराची के जिन्ना इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड करने वाला था. लैंडिंग से ठीक पहले विमान में तकनीकी गड़बड़ी आ गई. एवियेश अधिकारियों के मुताबिक लैंडिंग गियर में कुछ समस्या आई थी. जिसके बाद प्लेन क्रैश कर गया.







बैंकर जफर मसूद को आई हैं मामूली चोटें
फ्लाइट 98 पैसेंजर को लेकर उड़ान पर था. इसके पैसेंजर में जफर मसूद भी थे. क्रैश के बाद पाकिस्तानी बैंक के प्रेसीडेंट जफर मसूद को जख्मी हालत में पाया गया. उन्हें कराची के दारूल सेहत हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि वो खतरे से बाहर हैं.

डॉक्टरों के मुताबिक जफर मसूद के कूल्हे की हड्डी टूट गई है. उनके कॉलर बोन में भी फ्रैक्चर है. दारूल सेहत हॉस्पिटल के प्रवक्ता ने जफर मसूद की मां से फोन पर बात की है और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी है.

बताया जा रहा है कि उनके शरीर के ऊपर किसी तरह के जलने के निशान नहीं हैं. उनके शरीर पर कोई खरोंच के निशान भी नहीं मिले हैं. जफर मसूद के भाई हॉस्पिटल में उनके साथ हैं.

लाहौर से कराची जा रही फ्लाइट जिन्ना गार्डन के पास मॉडल कॉलोनी में क्रैश कर गई. लैंडिंग से थोड़ी देर पहले ही विमान क्रैश कर गया.

बताया जा रहा है कि प्लेन का पिछला हिस्सा सबसे पहले जमीन पर गिरा था. ऐसे में संभावना जताई जा रही है जो लोग आगे की सीट पर बैठे थे, उनके जीवित बचने की संभावना हो सकती है.

ये भी पढ़ें:

प्लेन क्रैश का आखिरी खौफनाक पल, जब पायलट ने कहा- दोनों इंजन काम नहीं कर रहे

कोरोना महामारी के दौरान भी अमेरिकी अरबपतियों ने बना लिए 32 लाख करोड़

पाक प्लेन क्रैश: कई लोग मलबे में दबे, हादसे में मशहूर पत्रकार की मौत

इस शख्स ने अमेरिका के 11 राष्ट्रपतियों को सर्व किया था खाना, कोरोना से हुई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकिस्तान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 8:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading