लाइव टीवी

पाकिस्तान ने अफगानिस्तान सीमा पर दागे मोर्टार, तीन महिलाओं की मौत

भाषा
Updated: October 28, 2019, 3:12 PM IST
पाकिस्तान ने अफगानिस्तान सीमा पर दागे मोर्टार, तीन महिलाओं की मौत
पाकिस्तान ने अफगानिस्तान सीमा पर की फायरिंग

प्रांत के गवर्नर के प्रवक्ता अब्दुल गनी मूसामेम ने बताया कि अफगानिस्तान और पाकिस्तानी बलों के बीच रविवार को गोलीबारी हुई. इसमें तीन महिलाओं की मौत हो गई.

  • Share this:
काबुल. अफगानिस्तान (Afghanistan) के एक अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तानी (Pakistan) सेना ने रविवार को सीमा पार मोर्टार के गोले और रॉकेट दागे. जिससे कुनार प्रांत में तीन महिलाओं (woman) की मौत हो गई. सोमवार को सुबह यह झड़पें फिर से शुरू हो गईं.

प्रांत के गवर्नर के प्रवक्ता अब्दुल गनी मूसामेम ने बताया कि अफगानिस्तान और पाकिस्तानी बलों के बीच रविवार को गोलीबारी हुई. इससे पहले पाकिस्तान (Pakistan) ने सीमावर्ती जिले नरी के नजदीक विवादित सीमा पर सैन्य प्रतिष्ठान बनाने की कथित तौर पर कोशिश की.

मूसामेम ने कहा कि अफगान बलों और स्थानीय मिलिशिया ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो दोनों ओर से गोलियां चलीं और चार नागरिक घायल हो गए. उन्होंने बताया कि सोमवार को सुबह यह झड़प फिर से शुरू हो गई लेकिन अभी के हालात के बारे में कोई जानकारी नहीं है. क्षेत्र दुर्गम है और वहां संपर्क मुश्किल है.

पाकिस्तान की ओर से इस मामले में फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अफ़ग़ानिस्तान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 3:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...