विमान हाइजैक की कोशिश नाकाम, इमरजेंसी लैंडिंग के बाद संदिग्ध को मारी गोली

घटना के बाद विमान से बाहर निकलते लोग

घटना के बाद विमान से बाहर निकलते लोग

हाइजैकिंग की इस कोशिश के दौरान एक शख्स ने बंदूक के साथ विमान के कॉकपिट में घुसने की कोशिश की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2019, 10:39 PM IST
  • Share this:
बांग्लादेश के सुरक्षाबलों ने विमान हाइजैक करने की कोशिश को नाकाम कर दिया है. विमान की चटगांव के शाह अमानत अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. हाइजैकिंग की इस कोशिश के दौरान संदिग्ध व्यक्ति ने बंदूक के साथ विमान के कॉकपिट में घुसने की कोशिश की. लैन्डिंग के बाद सुरक्षाबलों ने संदिग्ध व्यक्ति को गोली मार दी.

जिस विमान को हाईजैक करने की कोशिश की गई वह 'बिमान बांग्लादेश एयरलाइंस' का था. इस विमान में 148 यात्री सवार थे. पहले कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि सुरक्षाकर्मियों ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

विमान ढाका से दुबई के लिए जा रहा था. वायु सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि सभी यात्री सुरक्षित हैं और विमान अपहरण की कोशिशों को असफल कर दिया गया है. यह विमान चटगांव के रास्ते ढाका से दुबई तक जा रहा था.



यह भी पढ़ें:  क्या आपने देखीं NASA की ओर से जारी अपने पृथ्वी की यह अद्भुत तस्वीरें!

देश के नागरिक उड्डयन प्रमुख नईम हसन ने पहले कहा था कि संदिग्ध ने बम होने का दावा किया था. उसके कुछ देर बाद हसन ने कहा, 'हाइजैकर के साथ हुई बातचीत से ऐसा लग रहा है कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है.' हाइजैकर की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है. लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वह एक विदेशी नागरिक है.

यह भी पढ़ें:  MWC 2019 : OPPO लॉन्च कर सकता है 10X LOSSLESS कैमरा जूम टेक्नॉलजी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज