सिर पर 3 गोली खाकर भी जिंदा बच गई गाय, शख्स ने 'गुड लक पेट' कहकर ले लिया गोद

सिर पर 3 गोली खाकर भी जिंदा बच गई गाय, शख्स ने 'गुड लक पेट' कहकर ले लिया गोद
मोदी सरकार के राहत पैकेज से पशुपालक किसानों को राहत की उम्मीद जताई जा रही है. (फोटो-प्रतीकात्मक)

थाईलैंड में एक शख्स ने गाय के सिर पर तीन गोली मारी, लेकिन वो उसके बाद भी बच गई तो किसान ने उसे 'गुड लक पेट' बोलकर उसे गोद ले लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2020, 9:01 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
यह सुनाने में तो थोड़ा अजीब है कि गाय के सिर पर तीन गोली मारने के बाद भी वो कैसे बच गई, लेकिन यही सच है. थाईलैंड के किसान ने अपने पारंपरिक उत्सव के चलते उसे मारने के लिए उसके सिर पर तीन गोली मारी, लेकिन वो उसके बाद भी बच गई तो किसान ने उसे 'गुड लक पेट' बोलकर गोद ले लिया.

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, 43 साल के सोमपोर्न नाजिन नाम के इस शख्स ने दक्षिणी थाईलैंड के ट्रांग में एक पारंपरिक उत्सव के लिए गाय खरीदी और पिछले हफ्ते उसको मारने की कोशिश की. उसने गाय को 22 एमएम हैंडगन से गोली मारी, लेकिन गाय पर उसका कोई असर नहीं हुआ. उसके बाद फिर उसने दो बार और गोली चलाई, लेकिन फिर भी गाय को कुछ नहीं हुआ.

जब सोमपोर्न ने यह देखा तो अपने दोस्त के पास जाकर उसे किसी और तरीके से मारने के लिए बुलाकर लाया, लेकिन इतने में गाय वहां से चली गई थी. 15 दिन बाद गाय सोमपोर्न ने देखा कि गाय वापस आ गई है और घास चर रही है.



ये भी पढ़ें: डिवाइडर से टकराकर हवा में उड़ गई कार- Video वायरल



डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार सोमपोर्न ने अधिकारी से कहा कि इतनी गोली मारने के बाद भी गाय को कुछ नहीं हुआ. ये कोई असाधारण गाय है, इसलिए मैं इसे अपने सौभाग्य की निशानी मानते हुए गोद लेता हूं.

गांव के प्रमुख जरन कोंगकेव ने कहा कि मुझे एक बार मेरे बड़े रिश्तेदारों ने बताया था कि कुछ गायें ऐसी होती हैं, जिन्हें मारा नहीं जा सकता. लेकिन हकीकत में यह देखकर मैं बहुत ही हैरान हूं. इस गाय का नाम बूनरोड (Boonrod) रखा गया था, जिसका अर्थ है कि सौभाग्य से बचाया जाता है, और यह किसान अब उसे एक पालतू जानवर के रूप में पालेगा.

ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस: केंद्र सरकार के सभी कार्यालयों में अगले आदेश तक कैंटीन बंद
First published: April 21, 2020, 7:49 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading