विमान, UFO या फिर सुपरमैन? इंग्लैंड में आकाश में जलती दिखी रहस्यमय चीज

विमान, UFO या फिर सुपरमैन? इंग्लैंड में आकाश में जलती दिखी रहस्यमय चीज
इंग्लैंड के कैंब्रिजशायर में आसमान में दिखी रहस्यम चीज.

गेर्री ने बताया कि आसमान में दिखने वाली यह रहस्यमय वस्तु लगभग दस से बीस मिनट तक दिखाई दी, उसके बाद कुछ पेड़ों के पीछे आने के बाद कहीं गायब हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2020, 12:32 PM IST
  • Share this:
लंदन. दुनिया जिस समय कोराना वायरस (Coronavirus) जैसी बीमारी से जंग लड़ रही है, वहीं इंग्लैंड (England) के लोग एक अद्भुत नजारे को देखकर डरे हुए हैं. इंग्लैंड के कैंब्रिजशायर (Cambridgeshire) से एक ऐसी तस्वीर समाने आई है, जिसे देखने के बाद डरना लाजमी भी है. इस फोटो (Photo) को देखने के बाद हर कोई शख्स हैरान है कि यह विमान है? सुपरमैन है या ​फिर कोई यूएफओ है, जो पृथ्वी पर आने के बाद अचानक कहीं गायब हो गया.

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, इंग्लैंड के कैंब्रिजशायर में रहने वाले 55 साल के गेर्री अंडरवुड ने सबसे पहले आसमान में इस आग के गोले को देखा था. उन्होंने इस रहस्यमय गोले की तस्वीर भी ली और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. गेर्री का दावा है कि उन्होंने इससे पहले भी कई तरह के तारे देखे हैं लेकिन ये नजारा बिल्कुल अलग था. उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा था जैसे कोई जलती हुई चीज पृथ्वी की ओर बढ़ रही है.
गेर्री अंडरवुड ने बताया कि आसमान में आग के गोले जैसी दिखने वाली वो चीज धीमे-धीमे पृथ्वी की ओर आगे बढ़ रही थी. उन्होंने बताया कि उस गोले में आग की एक लंबी पूंछ जैसी कोई चीज थी, जो पृथ्वी के करीब आते ही कुछ ही सेकेंड में कहीं गायब हो गई. गेर्री ने बताया कि आसमान में दिखने वाली यह रहस्यमय वस्तु लगभग दस से बीस मिनट तक दिखाई दी. उसके बाद कुछ पेड़ों के पीछे आने के बाद कहीं गायब हो गई.

हालांकि तस्वीरों से साफ देखा जा सकता है कि आसमान में दिखाई देने वाली यह रहस्यमय वस्तु आकार में काफी बड़ी थी. हालांकि अभी तक इस बात का सही अंदाजा नहीं लगाया जा सका है कि आखिर ये रहस्यमय चीज क्या थी.



इसे भी पढ़ें :-
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज