लाइव टीवी

प्लेन में बैठी महिला की पैंट से निकला बिच्छू, कई बार मारा डंक

News18Hindi
Updated: December 10, 2019, 10:28 AM IST
प्लेन में बैठी महिला की पैंट से निकला बिच्छू, कई बार मारा डंक
फ्लाइट में महिला की पैंट से निकला बिच्छू

सैन फ्रांसिस्को (San Francisco) से अटलांटा (Atlanta) जा रही एक फ्लाइट में महिला की पैंट से बिच्छू निकलने का मामला सामने आया. इस महिला को अचानक जब पैर में जोर से कुछ चुभने जैसा महसूस हुआ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 10, 2019, 10:28 AM IST
  • Share this:
आपने अभी तक ट्रेन में, फ्लाइट में तरह-तरह की घटनाओं के बारे में सुना होगा. ऐसी ही कुछ एक घटना यूनाइटेड एयरलाइंस 1554 (United Airlines) में हुई. गुरुवार सुबह सैन फ्रांसिस्को (San Francisco) से अटलांटा (Atlanta) जा रही एक फ्लाइट में महिला की पैंट से बिच्छू निकलने का मामला सामने आया. इस महिला को अचानक पैर में जोर से कुछ चुभने जैसा महसूस हुआ.

महिला को कई बार लगा कि पैर में कुछ चुभ रहा है. उसने रेस्टरूम जाकर चेक किया तो उसकी पैंट से बिच्छू निकला. फ्लाइट के लैंड होते ही उसने पैरामेडिक्स को दिखाया. जहां से उसे तुरंत एक लोकल हॉस्पिटल में ट्रांसफर कर दिया गया. क्रू मेंबर उसकी मदद कर पैरामेडिक्स के पास तक पहुंचाया. महिला का इलाज अभी जारी है.

एयरलाइन के प्रतिनिधि ने कहा कि अटलांटा में विमान से उतरने के बाद हवाई जहाज में मेडिकल कर्मी आए और उस महिला को एक लोकल अस्पताल में ले जाया गया. महिला के स्वास्थ्य के बारे में पूरी जानकारी के लिए हम उनके संपर्क में हैं. बताया जा रहा है कि अब वह काफी ठीक है.

इसी तरह की एक घटना 2017 में हुई थी, जब एक कनाडाई व्यक्ति ने बताया था कि यूनाइटेड एयरलाइंस की उड़ान के दौरान उसे बिच्छू ने डंक मार दिया गया था.

इससे पहले भी फ्लाइट में जहरीले सांप मिलने की घटना सामने आई थी. कुआलालंपुर से चेन्नई एयरपोर्ट पर दो यात्रियों के बैग के अंदर से जिंदा अजगर के साथ अलग-अलग प्रजाति की जहरीली छिपकली मिली थी. इसके बाद वहां हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ें : बंदर और सूअर को मिलाकर चीन के वैज्ञानिकों ने बनाई नई प्रजाति

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 9:25 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर