VIDEO: ग्लेशियर का नजारा देखने गए थे दो शख्स, तभी बर्फ में हुआ जोरदार धमाका और फिर...

फोटो सौ. (यूट्यूब- )

फोटो सौ. (यूट्यूब- )

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल (Viral) हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि ग्लेशियर (Glacier) का नजारा देखने गए दो लोगों के सामने अचानक से धमाका होता है. खास बात ये रही कि यह पूरी घटना एक कैमरे में भी रिकॉर्ड हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2021, 3:42 PM IST
  • Share this:

सोशल वायरल. अलास्का के ग्लेशियर में दो शख्य (जॉश बास्टयर और एंड्रू हूपर) को ऐसा खौफनाक मंजर देखने को मिला, जिसे देखकर आप सभी देखकर हैरान हो जाएंगे. ये दोनों शख्स ग्लेशियर (Glacier) के खौफनाक मंजर के दौरान नाव में थे. दोनों ही एक यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) चलाते हैं. अपने यूट्यूब चैनल के लिए जॉश और एंड्रू अलास्का के ग्लेशियर में शूट करने पहुंचे. इसी दौरान अचानक बर्फ का पहाड़ टूट पड़ा, जिसका वीडयो उनके कैमरे में कैद हो गया.

ग्लेशियर के टूटने का खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा रहा है कि कैसे ये दोनों शख्स ग्लेशियर के पास जाने की कोशिश कर रहे हैं. इस दौरान इन दोनों को बर्फ पानी में गिरती हुई नज़र आती है. तभी कुछ सेकेंड्स के अंदर ही एक बड़ा सा बर्फ का हिस्सा पानी में नीचे गिर जाता है.

इस घटना को लेकर एंड्रू हूपर ने सीबीसी न्यूज़ को कहा, "हम इस गिरे हुए ग्लेशियर के बहुत करीब थे. हम महसूस कर सकते थे. हमने अपनी आंखों से वो बड़ा बर्फ का टुकड़ा पानी में बहता देखा. हम दोनों बहुत लकी थे कि कोई चोट नहीं आई. नेचर की पावर को हमनें अपनी आखों से देखा."

उन्होंने कहा, "ये सब देखने में जितना भयावह था उतना ही खूबसूरत था."

Youtube Video

ये भी पढ़ें: समुद्र में मिला अनोखा जीव, Video देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

हूपर्स ने इस खौफनाक मंजर का फोटो अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. जिसमें आप देख सकते हैं कि आखिर उस दौरान कैसा खौफनाक मंजर हुआ होगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज