• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • समुद्र के किनारे दिखा ये अजीब सा जानवर, लोग बता रहे एलियन

समुद्र के किनारे दिखा ये अजीब सा जानवर, लोग बता रहे एलियन

बीच पर ये अजीब सी चीज देखकर लोग हैरान हैं.

बीच पर ये अजीब सी चीज देखकर लोग हैरान हैं.

बीच पर पड़े इस जानवर की वहां से गुजर रहे एक शख्स ने तस्वीर खींच ली. इसके शरीर पर रेत पड़ी हुई थी. इस तस्वीर को देखकर कुछ लोग पूछ रहे हैं कि यह जिंदा है या नहीं.

  • Share this:
    सिडनी. ऑस्ट्रेलिया (Australia) में समुद्र के किनारे लोगों ने एक ऐसा जानवर देखा, जिसे देखकर वहां के लोग हैरान हैं. भूरे रंग का दिखने वाले इस बड़े से जानवर के शरीर पर धारियां दिखाई दे रही हैं. डेली स्टार की खबर के मुताबिक इस जानवर को दक्षिण-पश्चिम पर्थ के फेरेमंटल के लेह्टन बीच पर देखा गया है.

    बीच पर पड़े इस जानवर की वहां से गुजर रहे एक शख्स ने तस्वीर खींच ली. इसके शरीर पर रेत पड़ी हुई थी. इस तस्वीर को देखकर कुछ लोग पूछ रहे हैं कि यह जिंदा है या नहीं. वहीं कुछ लोगों का सवाल है कि यह कटलफिश है या फिर शार्क की ही कोई प्रजाति है.

    जिस शख्स ने ये तस्वीर शेयर की है उसने लिखा है कि मुझे लेह्टन बीच पर ये अजीब सी चीज दिखी बिल्कुल लाश की तरह. क्या कोई जानता है कि यह क्या है?



    एक मजाक में कहा "मुझे लगता है कि यह रेडियोएक्टिव है, आपको यह चेक करने के लिए इसे पानी डालने की कोशिश करनी चाहिए कि क्या यह पर्पल होता है या नहीं.

    एक व्यक्ति ने कहा एक फावड़े की तरह नाक वाली शार्क हो सकती है, जो आमतौर पर आकार और रंग में सपाट और भूरे रंग की होती हैं.



    न्यू साउथ वेल्स विभाग के प्राइमरी इंडस्ट्री ने कहा कि ये जानवर गिटारफिश हो सकता है लेकिन ये गलत भी हो सकता है. यही नहीं कुछ लोग तो मजाक में कह रहे हैं कि यह एक एलियन है.

    यह पहली बार नहीं है जब समुद्र तट पर कोई विचित्र चीज देखी गई हो. इससे पहले साउथ कैरोलीना में भी बीच पर ऐसी ही अजीब आकृति देखी गई थी. लोगों ने उसे एलियन करार दिया था.

    ये भी पढ़ें-
    सोते हुए ब्वॉयफ्रेंड को जला दिया था जिंदा, अब जेल में कटेगी पूरी जिंदगी

    कंपनी ने महिला को नहीं दी जॉब, बिकिनी फोटो पोस्ट कर किया जलील

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज