लाइव टीवी

समुद्र के किनारे दिखा ये अजीब सा जानवर, लोग बता रहे एलियन

News18Hindi
Updated: October 15, 2019, 10:56 PM IST
समुद्र के किनारे दिखा ये अजीब सा जानवर, लोग बता रहे एलियन
बीच पर ये अजीब सी चीज देखकर लोग हैरान हैं.

बीच पर पड़े इस जानवर की वहां से गुजर रहे एक शख्स ने तस्वीर खींच ली. इसके शरीर पर रेत पड़ी हुई थी. इस तस्वीर को देखकर कुछ लोग पूछ रहे हैं कि यह जिंदा है या नहीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2019, 10:56 PM IST
  • Share this:
सिडनी. ऑस्ट्रेलिया (Australia) में समुद्र के किनारे लोगों ने एक ऐसा जानवर देखा, जिसे देखकर वहां के लोग हैरान हैं. भूरे रंग का दिखने वाले इस बड़े से जानवर के शरीर पर धारियां दिखाई दे रही हैं. डेली स्टार की खबर के मुताबिक इस जानवर को दक्षिण-पश्चिम पर्थ के फेरेमंटल के लेह्टन बीच पर देखा गया है.

बीच पर पड़े इस जानवर की वहां से गुजर रहे एक शख्स ने तस्वीर खींच ली. इसके शरीर पर रेत पड़ी हुई थी. इस तस्वीर को देखकर कुछ लोग पूछ रहे हैं कि यह जिंदा है या नहीं. वहीं कुछ लोगों का सवाल है कि यह कटलफिश है या फिर शार्क की ही कोई प्रजाति है.

जिस शख्स ने ये तस्वीर शेयर की है उसने लिखा है कि मुझे लेह्टन बीच पर ये अजीब सी चीज दिखी बिल्कुल लाश की तरह. क्या कोई जानता है कि यह क्या है?



एक मजाक में कहा "मुझे लगता है कि यह रेडियोएक्टिव है, आपको यह चेक करने के लिए इसे पानी डालने की कोशिश करनी चाहिए कि क्या यह पर्पल होता है या नहीं.

एक व्यक्ति ने कहा एक फावड़े की तरह नाक वाली शार्क हो सकती है, जो आमतौर पर आकार और रंग में सपाट और भूरे रंग की होती हैं.


Loading...

न्यू साउथ वेल्स विभाग के प्राइमरी इंडस्ट्री ने कहा कि ये जानवर गिटारफिश हो सकता है लेकिन ये गलत भी हो सकता है. यही नहीं कुछ लोग तो मजाक में कह रहे हैं कि यह एक एलियन है.

यह पहली बार नहीं है जब समुद्र तट पर कोई विचित्र चीज देखी गई हो. इससे पहले साउथ कैरोलीना में भी बीच पर ऐसी ही अजीब आकृति देखी गई थी. लोगों ने उसे एलियन करार दिया था.

ये भी पढ़ें-
सोते हुए ब्वॉयफ्रेंड को जला दिया था जिंदा, अब जेल में कटेगी पूरी जिंदगी

कंपनी ने महिला को नहीं दी जॉब, बिकिनी फोटो पोस्ट कर किया जलील

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 9:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...