Home /News /world /

अमेरिका के टेक्‍सास में हैलोवीन पार्टी में हमलावर ने की गोलीबारी, 1 की मौत, 9 घायल

अमेरिका के टेक्‍सास में हैलोवीन पार्टी में हमलावर ने की गोलीबारी, 1 की मौत, 9 घायल

अमेरिका के टेक्‍सास में हुई गोलीबारी की घटना. (File pic)

अमेरिका के टेक्‍सास में हुई गोलीबारी की घटना. (File pic)

Texas Shooting: टेक्‍सास पुलिस का कहना है कि हमलावर की पहचान 21 साल के केंटी मैकएलरॉय के रूप में हुई. उसने इस घटना को रविवार सुबह अंजाम दिया था. पुलिस ने बताया है कि आरोपी को गिरफ्तार करके जेल में डाल दिया गया है. अभी सोमवार को उसपर अतिरिक्‍त आरोप लगाए जाएंगे. पुलिस ने जानकारी दी है कि जिस पार्टी में गोलीबारी की यह घटना हुई है, उसमें शनिवार देर रात को 200 से अधिक लोग मौजूद थे. जिन 9 लोगों को गोली लगी है, उन्‍हें दो अस्‍पतालों में भर्ती किया गया है. वहां उनका इलाज चल रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    वॉशिंगटन. अमेरिका (United States) के टेक्‍सास (Texas Shooting) में रविवार को गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई. दरअसल यहां एक हैलोवीन पार्टी चल रही थी, जिसमें एक हमलावर ने अंधाधुंध गोलियां चलाईं. इस घटना में 1 व्‍यक्ति की मौत हो गई, जबकि 9 लोग घायल हैं. घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई. पुलिस का कहना है कि उसने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है. टेक्‍सास पुलिस का कहना है कि हमलावर की पहचान 21 साल के केंटी मैकएलरॉय के रूप में हुई. उसने इस घटना को रविवार सुबह अंजाम दिया था.

    पुलिस ने बताया है कि आरोपी को गिरफ्तार करके जेल में डाल दिया गया है. अभी सोमवार को उसपर अतिरिक्‍त आरोप लगाए जाएंगे. पुलिस ने जानकारी दी है कि जिस पार्टी में गोलीबारी की यह घटना हुई है, उसमें शनिवार देर रात को 200 से अधिक लोग मौजूद थे. जिन 9 लोगों को गोली लगी है, उन्‍हें दो अस्‍पतालों में भर्ती किया गया है. वहां उनका इलाज चल रहा है. घटना में घायल एक 20 साल के युवक को अस्‍पताल में डॉक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया था. उसकी पहचान अभी नहीं हो पाई है.

    यह भी पढ़ें: OMG: शख्स के मुंह खोलते ही बाहर निकली विशाल मकड़ी, वीडियो देखकर डर से कांपने लगेंगे आप!

    हालांकि पुलिस का कहना है कि घायल 9 लोग मौत के खतरे से बाहर हैं. अभी आरोपी को कोई वकील भी नहीं मिला है. पुलिस ने घटना के बाद आरोपी के खिलाफ अरेस्‍ट वारंट निकालकर उसकी तलाश की थी.

    Tags: America, Firing, Halloween party, United States

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर