होम /न्यूज /दुनिया /फ्लाइट हुई रद्द तो 13 अजनबियों ने अनोखे तरीके से यात्रा पूरी की, टिकटॉक पर वीडियो हुआ वायरल

फ्लाइट हुई रद्द तो 13 अजनबियों ने अनोखे तरीके से यात्रा पूरी की, टिकटॉक पर वीडियो हुआ वायरल

फ्लाइट रद्द होने के बाद तेरह अजनबियों ने अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए एक मिनीवैन को किराए पर लिया था. (File Photo)

फ्लाइट रद्द होने के बाद तेरह अजनबियों ने अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए एक मिनीवैन को किराए पर लिया था. (File Photo)

Viral Tiktok Video: फ्लाइट रद्द होने के बाद तेरह अजनबियों ने अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए एक मिनीवैन किराए पर लिया और ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

तेरह अजनबियों ने अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए एक मिनीवैन किराए पर लेकर यात्रा पूरी की
यात्रियों में से एक ने यात्रा का वीडियो बनाया और इसे टिकटॉक पर पोस्ट कर दिया
अजनबियों को एक साथ वैन बुक कर साथ जाना सुनने में भी लोगों को अनोखा लग रहा है.

वाशिंगटन. अगर आपकी फ्लाइट रद्द हो जाये तो आप अपने लिए दूसरे यात्रा साधनों को तलाशना शुरू कर देंगे. हालांकि, यदि एक ही रद्द की गई उड़ान के कई यात्री अपने गंतव्य के लिए परिवहन का एक ही साधन लेते हैं, तो यात्रा दिलचस्प होगी. फ्लोरिडा के ऑरलैंडो अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर 4 दिसंबर को ऐसा ही हुआ, जब तेरह अजनबियों ने अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए एक मिनीवैन किराए पर लिया, क्योंकि नॉक्सविले, टेनेसी जाने वाली उनकी शाम की फ्रंटियर एयरलाइंस की उड़ान रद्द कर दी गई थी. ऐसे में उन सभी को अगली सुबह नॉक्सविले में रहने की जरूरत थी.

सुनने में यह विचार थोड़ा असामान्य था, लोगों की ज़रूरतों के कारण, यह एकमात्र समाधान निकला जो उनके पास बचा था. यात्रियों में से एक मिकायला ने सीएनएन ट्रैवल को बताया कि जब सभी लोगों ने पहली बार उन्हें बताया, तो उन्हें लगा कि यह सब पागल हो गए हैं. यात्री ने बताया कि कोई भी अजनबियों के एक बड़े समूह के साथ यात्रा नहीं करना चाहेगा. हालांकि यात्रा सोशल मीडिया यूजर्स के लिए दिलचस्प कहानी बन गई क्योंकि बोर्ड के यात्रियों में से एक ने यात्रा का वीडियो बनाया और इसे टिकटॉक पर पोस्ट कर दिया.

वैन के लिए इंतजार कर रहे थे तभी बनाया वीडियो
मीडिया में काम करने वाले एक यात्री ने सबसे पहले टिकटॉक के लिए वीडियो बनाना शुरू किया. अलाना ने फंसे हुए यात्रियों से अपना परिचय देने और यह समझाने के लिए कहा कि वे कैसे फंसे हुए थे, साथ ही वे देश भर में ड्राइव करने के लिए अजनबियों के झुंड के साथ एक वैन किराए पर क्यों ले रहे थे. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत सराहा जा रहा है, जहां अजनबियों का एक साथ वैन बुक कर साथ जाना सुनने में भी लोगों को अनोखा लग रहा है.

Tags: Flight, TikTok Video, USA

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें