लाइव टीवी

लॉस एंजेलिस में हैलोवीन पार्टी के दौरान गोलीबारी, 3 लोगों की मौत

भाषा
Updated: October 30, 2019, 4:20 PM IST
लॉस एंजेलिस में हैलोवीन पार्टी के दौरान गोलीबारी, 3 लोगों की मौत
लॉस एंजेलिस में हैलोवीन पार्टी के दौरान गोलीबारी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लॉस एंजेलिस (Los angeles) में हैलोवीन पार्टी के दौरान हुई गोलीबारी (Firing) में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 9 अन्य लोग घायल हुए हैं.

  • Share this:
लॉस एंजेलिस. अमेरिका (America) के मशहूर शहर दक्षिणी लॉस एंजेलिस (Los angeles) में हैलोवीन पार्टी के दौरान हुई गोलीबारी (Firing) में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि नौ अन्य लोग घायल हो गए. अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी है. स्थानीय मीडिया बताया कि यह घटना मंगलवार की शाम को हुई.

स्थानीय टीवी समाचार चैनलों के फुटेज में ने लॉन्ग बीच स्थित एक मकान और सैलून के मध्य, एक स्थान पर घायलों का इलाज करते चिकित्सकों को दिखाया गया.

पार्टी के दौरान हुई गोलीबारी
सीबीएस चैनल के अनुसार पड़ोसियों ने बताया कि हैलोवीन की पार्टी के दौरान गोलीबारी हुई. लॉन्ग बीच अग्निशमन विभाग ने ट्विटर पर कहा कि घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचा दिया गया है.

एंजेलिस के जंगलों में लगी भयानक आग
बता दें कि लॉस एंजेलिस के जंगलों में भयानक आग लगी हुई है. आग बुझाने के लिए बड़ा ऑपरेशन चलाया जा रहा है. प्रशासन ने एहतियात के तौर पर आसपास के लोगों को सुरक्षित ठिकानों पर भेज दिया है. कोई अप्रिय घटना न हो, इसके लिए स्कूल-कॉलेजों को बंद कर दिया गया है. आग की वजह से हजारों घरों पर खतरा मंडरा रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेरिका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 4:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...