लाइव टीवी

अरुणाचल प्रदेश में 2 बेटियों समेत परिवार के 4 लोगों की जलकर मौत

भाषा
Updated: November 23, 2019, 2:57 PM IST
अरुणाचल प्रदेश में 2 बेटियों समेत परिवार के 4 लोगों की जलकर मौत
पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) के ईटानगर में गोहपुर तिनाली के पास डोकोइसो कॉलोनी में शनिवार तड़के एक घर में आग (Fire) लगी थी.

  • Share this:
ईटानगर : अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) की राजधानी ईटानगर में गोहपुर तिनाली के पास डोकोइसो कॉलोनी में शनिवार तड़के एक घर में आग लगने से एक परिवार के चार सदस्यों की जलकर मौत हो गई. पुलिस अधीक्षक तुम्मे अमो ने कहा कि आग की घटना में एक दंपति ने अपनी दो बेटियों के साथ जान गंवा दी.

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान हा तसांग (35), उनकी पत्नी हा यानिंग (30) और उनकी बेटियां हा यापी (8) और हा यामा (6) के रूप में हुई है. एसपी ने कहा कि आग से परिवार का एक टेम्पो भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है.

ईटानगर में गोहपुर तिनाली के पास डोकोइसो कॉलोनी में हुई घटना.


यह परिवार मूल रूप से अरुणाचल प्रदेश के क्रा दादी जिले के पिप्सोरांग से था. सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल सेवा मौके पर पहुंची और आग को बुझाया.

एसपी ने बताया कि घटना को लेकर एक मामला दर्ज किया गया है और आग के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. मामले की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें: अमेरिका में रह रहे भारतीय पर कम्यूटरों को नुकसान पहुंचाने और धोखाधड़ी का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेरिका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2019, 2:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...