लाइव टीवी

लाइव रिपोर्टिंग के दौरान महिला रिपोर्टर को शख्‍स ने किया KISS, हो सकती है जेल

News18Hindi
Updated: September 28, 2019, 6:48 AM IST
लाइव रिपोर्टिंग के दौरान महिला रिपोर्टर को शख्‍स ने किया KISS, हो सकती है जेल
सारा ने इस शख्‍स के खिलाफ पुलिस मेंं केस दर्ज कराया है.

अमेरिका (America) में चल रहे म्‍यूजिक फेस्‍टिवल (Music Festival) के दौरान एक शख्‍स ने लाइव रिपोर्टिंंग के दौरान एक महिला जर्नलिस्‍ट को किस (KISS) करने की कोशिश की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2019, 6:48 AM IST
  • Share this:
लुईसविले: म्‍यूजिक फेस्‍टिवल (Music Festival) में रिपोर्टिंग कर रही महिला रिपोर्टर को लाइव कैमरे (On air Camera) पर एक शख्‍स ने किस (Kiss) करने की कोशिश की. अपनी इस बेहूदा हरकत के बाद न ही उस शख्‍स को कोई पछतावा हुआ और न ही उसने इसके लिए माफी मांगी. बाद में रिपोर्टर की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया. अब उसे 90 दिन या उससे ज्‍यादा की जेल हो सकती है. ये मामला पिछले शुक्रवार को अमेरिका (America) के केंटुकी राज्‍‍‍य के लुईसविले का है.

यूएस टुडे (US Today) के अनुसार, यहां पर बॉरबोन एंड बियॉन्‍ड म्‍यूजिक फेस्‍टिवल चल रहा है. इसी कार्यक्रम की रिपोर्टिंग WAVE3 के लिए सारा रिवेस्‍ट कर रही थीं. जब वह रिपोर्टिंग कर रही थीं, उसी दौरान वह शख्‍स पीछे आकर खड़ा हो गया. पहले वह चला गया फिर अचानक से आया और उसने सारा को किस करने की कोशिश की. सारा ने जैसे तैसे अपने को बचाया. ये सब टीवी पर प्रसारित भी हुआ. सारा इसके बाद काफी अपसेट हो गईं, लेकिन उन्‍होंने अपने आपको किसी तरह संभाला और कहा, ये सही नहीं था. इसके बाद एंकर सारा से कहते हैं कि अगर वह ठीक हैं तो पुलिस के पास जाकर इसकी शिकायत कर सकती हैं.



जुर्माना और जेल दोनों हो सकती हैंसारा ने कहा, हां मुझे थोड़ी हेल्‍प की जरूरत है. इसके बाद सारा ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. मामले की जांच में पुलिस ने इस शख्‍स की पहचान 42 वर्षीय एरिक गुडमेन के रूप में की. इस पर शारीरिक शोषण का केस दर्ज किया गया. इस मामले में गुडमैन को 90 दिन की जेल और 250 डॉलर का जुर्माना देना पड़ सकता है.



वॉशिंगटन पोस्‍ट के अनुसार, केस दर्ज होने के बाद गुडमैन ने सारा से लिखित में माफी मांगी है. इसके अनुसार, ''मैं गलत था. मैंने आपके काम में खलल डाला. अपने कृत्‍य के बाद मैं आपको दुखी कर चला आया.'' सारा को लगता है कि गुडमैन के ये शब्‍द वास्‍तविक होंगे. हालांकि उन्‍हें अब भी लगता है कि शायद ही गुडमैन को जेल जाना पड़े. उसके इस केस की सुनवाई नवंबर में तय की गई है.

पश्‍चिमी देशों में कैमरे पर रिपोर्टर के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं पिछले कुछ दिनों में बढ़ी हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार रूस में 2018 में हुए फुटबॉल वर्ल्‍डकप के दौरान चलते कैमरे पर महिला रिपोर्टर के साथ छेड़छाड़ की करीब 30 घटनाएं हुईं.

यह भी पढ़ें...
VIRAL VIDEO: देखिए ऊधम सिंह नगर में क्रेन पर झूलते हुए डांस करता श्रमिक
Video: यातयात नियमों की धज्जियां उड़ा रहे स्टंट करने वाले बाइकर्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेरिका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 28, 2019, 6:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर