अमेरिका: महिला ने पति से लिया तलाक, फिर कर ली 30 साल बड़े ससुर से शादी

कॉन्सेप्ट इमेज.

कॉन्सेप्ट इमेज.

अमेरिका (America) में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने पति से तलाक (Divorce) के बाद 30 साल बड़े ससुर से ही शादी कर ली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2021, 2:19 PM IST
  • Share this:
वाशिंगटन. लोगों की शादियां टूटना और किसी नए साथी का हाथ थाम लेना आम बात है. लेकिन जब अमेरिका (America) की एक महिला की शादी टूटी और उसने दोबारा शादी (Marriage) की तो मानो चर्चे ही हो गए. दरअसल एरिका किगल और उसके पति जस्टिन टावल की शादी साल 2011 में तब टूट गई जब उनका बेटा 9 साल का था. इसके बाद 31 साल की एरिका ने अपने ही 60 साल के ससुर जेफ से शादी कर ली. ये बात जिसने भी सुनी वह हैरान रह गया.

एरिका और जस्टिन की शादी के वक्त वह सिर्फ 19 साल की थी. दोनों की शादी टूटने के बाद एरिका को अपने ससुर जेफ से प्यार हो गया और जब जेफ ने भी प्यार का इजहार कर दिया तो दोनों ने साल 2018 में शादी करने का फैसला लिया. फिलहाल दोनों की 2 साल की एक बेटी भी है.

ये भी पढ़ें: चिली में Corona वैक्सीन की जगह लगा दिया कुत्तों का इंजेक्शन, जानें फिर क्या हुआ

एरिका ने बताया कि वह जेफ को तब से जानती हैं जब वह 16 साल की थीं. उन्होंने कहा कि अब उनका रिश्ता बिलकुल परफेक्ट है. एरिका ने तलाक के बाद अपने बेटे की कस्टडी जस्टिन को दे दी है. जस्टिन ने भी दूसरी शादी कर ली है और एरिका और जेफ के रिश्ते को खुशी- खुशी स्वीकारा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज