फ्लोरिडा में वीडियो गेम टूर्नामेंट के दौरान गोलीबारी, तीन की मौत

पुलिस का कहना है कि इस गोलीबारी में संदिग्ध हमलावर भी मारा गया है.
पुलिस का कहना है कि इस गोलीबारी में संदिग्ध हमलावर भी मारा गया है.

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, वीडियो गेम टूर्नामेंट में संभवत: हारने के बाद उस शख्स ने वहां मौजूद लोगों पर फायरिंग शुरू कर दी और बाद में खुद को भी गोली मार ली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2018, 7:53 AM IST
  • Share this:
अमेरिका के फ्लोरिडा शहर के जैक्सनविल में हुई मास फायरिंग में कम से कम तीन लोग मारे गए हैं. पुलिस का कहना है कि इस गोलीबारी में संदिग्ध हमलावर भी मारा गया है.

मियामी हेराल्ड अखबार ने कहा कि गोलीबारी एक वीडियो गेम टूर्नामेंट के दौरान हुई, जिसमें हमलवार सहित तीन लोग मारे गए हैं, जबकि 11 अन्य घायल हुए हैं. ये टूर्नामेंट जैक्सनविल के एक रेस्टोरेंट में हो रहा था.

जैक्सनविल शेरिफ कार्यालय ने ट्वीट कर बताया, ‘‘जैक्सनविल में गोलीबारी. इस क्षेत्र से दूर रहें क्योंकि यह सुरक्षित नहीं है.’’ उन्होंने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि कोई दूसरा संभावित बंदूकधारी है या नहीं. उन्होंने लोगों को घटना वाले क्षेत्र से दूर रहने की सलाह दी.





ये भी पढ़ेंः अमेरिका के एक स्कूल में फायरिंग, दस लोगों की मौत
जैक्सनविल के शेरिफ माइक विलियम ने बताया कि शूटर का नाम डेविड कैट्ज़ है, उसकी उम्र 24 साल है और वह बाल्टीमोर का रहने वाला है. वह भी शहर में वीडियो गेम प्रतियोगिता के लिए आया था.

विलियम ने बताया कि शूटिंग के बाद उसने खुद को भी गोली मार ली. उसकी लाश भी दो अन्य मारे गए लोगों के साथ मिली. उन्होंने बताया कि करीब 11 लोग इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए.

ये भी पढ़ेंः टेक्सास हमला: US एयरफोर्स ने FBI को नहीं दी जानकारी इसलिए संदिग्ध खरीद सका हथियार


लोकल मीडिया का कहना है कि वीडियो गेम में भाग लेने वाले एक प्रतियोगी ने संभवतः हारने के बाद लोगों पर गोलियां चलाईं और बाद में खुद को भी गोली मार ली. शेरिफ कार्यालय ने बताया कि घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है.

दो साल पहले ओरलैंडों के एक नाइट क्लब में एक बंदूकधारी ने 49 लोगों की जान ले ली थी.

(भाषा इनपुट के साथ)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज