महिला ने 14 साल के लड़के से बनाया संबंध, प्रेगनेंट हुई तो भेजी गई जेल

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

Sexual Assault Case: जासूस रॉन्डा थॉमस ने कोर्ट को बताया कि उसके पास उस महिला की मेडिकल रिपोर्ट भी है. इसमें लिखा है कि वो प्रेगनेंट है. 1 मार्च को आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 7, 2021, 10:00 AM IST
  • Share this:
न्यूयॉर्क. अमेरिका (America) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. 23 साल की एक महिला को यौन उत्पीड़न (Sexual Assault ) का दोषी पाया गया है. पुलिस के मुताबिक ब्रिटनी ग्रे नाम की महिला ने 14 साल के लड़के के साथ शारीरिक संबंध (Sexual Relationship)  बनाए. महिला की शिकायत मिलने पर पुलिस ने जांच शुरू की थी. छानबीन के बाद मामला कोर्ट पहुंचा, जहां इस महिला का पूरा राज़ खुल गया.

ये मामला पिछले साल का है. अमेरिका के अरकैंसास में पुलिस को एक बाल शोषण हॉटलाइन से सूचना मिली कि 23 साल की एक महिला के संबंध 14 साल के लड़के के साथ हैं. पुलिस को सबसे पहले इसकी खबर 28 फरवरी को दी गई. इसके बाद 29 सितंबर को इस महिला को लेकर एक और सूचना मिली. कहा गया कि ब्रिटनी उस लड़के का पिछले एक साल से शोषण कर रही है. इसके बाद पुलिस ने एक जासूस की मदद से महिला को रंगे हाथ पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें:- लखनऊ: कोल्ड स्टोरेज का गैस चैंबर फटा, दो मजदूरों की मौत, दो की हालत गंभीर



वीडियो फुटेज में दिखी महिला
जासूस रॉन्डा थॉमस ने कोर्ट को बताया कि उसके पास उस महिला की मेडिकल रिपोर्ट भी है. इसमें लिखा है कि वो प्रेगनेंट है. कोर्ट के डॉक्यूमेंट में लिखा है कि उस हॉस्पिटल के वीडियो फुटेज भी हैं, जहां ये महिला चेकअप के लिए गई थी. वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि महिला और 14 साल का लड़का दोनों एक हॉस्पिटल में घुस रहे हैं. 1 मार्च को आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल उसको क्या सज़ा दी जाएगी इसका फैसला नहीं हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज