होम /न्यूज /दुनिया /गर्लफ्रेंड के साथ रहने के लिए खुद को मारा! 6 साल बाद पत्नी ने ऐसे खोली पोल

गर्लफ्रेंड के साथ रहने के लिए खुद को मारा! 6 साल बाद पत्नी ने ऐसे खोली पोल

अनेसा रॉसी ने खुलासा किया कि पति टिम ने खुद की मौत की झूठी खबर फैलाई.

अनेसा रॉसी ने खुलासा किया कि पति टिम ने खुद की मौत की झूठी खबर फैलाई.

Fake Death news to live with Girlfriend: पति ने प्रेमिका के साथ रहने के लिए अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई और पत्नी तक सन्द ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अमेरिका में पति ने प्रेमिका के साथ रहने के लिए अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई
झूठ का तब पर्दाफाश हुआ जब किसी ने उसे सीधे संदेशों के माध्यम से सूचित किया कि टिम जीवित है
छह साल से उसका एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था

वाशिंगटन. अमेरिका की एक महिला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला दावा किया है. कैलिफोर्निया के सैन डिएगो की अनेसा रॉसी ने टिक टोक (Tik Tok) पर दावा किया कि उनके पति टिम ने उसकी मौत की फर्जी खबर लोगों में फैला दी ताकि वह मैक्सिको (Mexico) में अपनी प्रेमिका के साथ रह सकें. अनेसा ने वीडियो में यह भी कहा कि उन्होंने अपने पति के निधन के बारे में विश्वास किया था और यहां तक ​​कि उनके अंतिम संस्कार की तैयारी भी की थी. महीनों बाद, वह यह जानकर चौंक गई कि उसका पति अभी भी जीवित है और अपनी प्रेमिका के साथ रह रहा है.

अनेसा के अनुसार, उन्हें बताया गया था कि अलग होने के पांच महीने बाद टिम ने आत्महत्या (Suicide) कर ली थी. उसने उसके लिए अंतिम संस्कार की व्यवस्था भी शुरू कर दी. अनेसा ने यूजर्स को बताया कि उनके बीच एक मुद्दे पर गर्म बहस हुई थी और इसके लिए पश्चाताप भी हुआ. अब, उसे इस चौंकाने वाली सच्चाई के बारे में पता चल गया .

फ्लोरिडा में टिम के अंतिम संस्कार के समय भी अनेसा को इस कवर अप के बारे में पता नहीं चला था. उसके अनुसार, टिम के परिवार के साथ उसके संबंध खराब हैं और उन्होंने उसे अंतिम संस्कार में न आने की सलाह दी थी. टिक टोक पर उनके द्वारा साझा किए गए एक अन्य वीडियो में, अनेसा ने दावा किया कि टिम के माता-पिता ने उन्हें यह बताने के लिए फोन किया कि टिम ने अपनी जान ले ली है. उसने कहा कि इन झूठों का तब पर्दाफाश हुआ जब किसी ने उसे सीधे संदेशों के माध्यम से सूचित किया कि टिम जीवित है. छह साल से उसका एक लड़की से प्रेम प्रसंग (Love Affair) चल रहा था.

टिम ने टिक टॉक पर शेयर किए गए एक वीडियो में इन आरोपों का जवाब भी दिया है और कहा है कि उन्होंने कभी भी अपनी मौत को झूठा नहीं बताया. उन्होंने कहा कि यह उनके जीवन में अब तक की सबसे हास्यास्पद बात है. टिम के मुताबिक, अनेसा उन्हें तलाक देने के लिए तैयार नहीं थीं और कई मुद्दों पर उनके बीच झगड़ा भी होता था. इन्हीं दिक्कतों के चलते टिम ने बताया कि वह दूर मैक्सिको में रहने लगे. उन्होंने वीडियो में यह भी कहा कि अनेसा ने अपनी मां के महीनों तक कोमा में रहने के बारे में झूठ बोला था.

Tags: Death, Divorce, Girlfriend, Wife

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें