जब इस हरकत की वजह से डिज़्नीलैंड से निकाले गए थे बराक ओबामा!

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा 8 सितंबर को कैलिफोर्निया के एनाहिम में एक रैली को संबोधित कर रहे थे. रैली को संबोधित करते हुए पूर्व राष्ट्रपति ने अपने कॉलेज के दिनों का एक वाकया याद किया.

News18Hindi
Updated: September 10, 2018, 9:41 PM IST
जब इस हरकत की वजह से डिज़्नीलैंड से निकाले गए थे बराक ओबामा!
अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा (AP)
News18Hindi
Updated: September 10, 2018, 9:41 PM IST
अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा दुनियाभर में मशहूर हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति रहते हुए उनके कार्यों की वजह से ओबामा को शांति का नोबेल पुरस्कार भी मिल चुका है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ओबामा को एक बार स्मोकिंग के कारण सबके सामने डिज़्नीलैंड से बाहर भी निकाल दिया गया था? एक प्रोग्राम में बोलते हुए ओबामा ने खुद ये बातें शेयर कीं.

रूस से संबंध के आरोप में ट्रंप के पूर्व सलाहकार को सजा

'CBS News' की रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा 8 सितंबर को कैलिफोर्निया के एनाहिम में एक रैली को संबोधित कर रहे थे. उपचुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी के 7 उम्मीदवारों के प्रचार के लिए ये रैली बुलाई गई थी. इस रैली को संबोधित करते हुए पूर्व राष्ट्रपति ने अपने कॉलेज के दिनों का एक वाकया याद किया.



ओबामा ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि कैसे उन्हें एक बार डिज़्नीलैंड से निकाल दिया गया था. ओबामा ने कहा, 'बात उन दिनों की है, जब मैं कॉलेज में था. मैं दोस्तों के साथ एक कॉन्सर्ट में शामिल होने डिज़्नीलैंड गया था. कॉन्सर्ट खत्म होने के बाद हम डिज़्नीलैंड घूम रहे थे. गंडोला पर राइडिंग के दौरान मैंने सिगरेट जला रखी थी. मेरे हाथ में सिगरेट देखकर गार्ड ने मुझे वहां से बाहर जाने के लिए कह दिया.'

आर्थिक संकट में फंसे पाकिस्तान में बैन हो सकता है लक्जरी कारों और स्मार्टफोन्स का इम्पोर्ट





बराक ओबामा ने बताया, 'इस दौरान दो पुलिसवाले भी वहां आ गए. उन्होंने बताया कि इस यहां स्मोकिंग की परमिशन नहीं है. दोनों पुलिसवालों ने मुझे और मेरे दोस्त को तुरंत डिज़्नीलैंड से जाने के लिए भी कह दिया. हालांकि, पुलिसवालों ने यह भी कहा कि अगली बार अगर हम बिना स्मोकिंग करते हुए आए, तो हमें नहीं रोका जाएगा.'
Loading...

और भी देखें

Updated: November 13, 2018 11:36 AM ISTचर्च की नन कैसे बन गई दुनिया की चर्चित पॉर्न स्टार
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर