लाइव टीवी

क्वारनटीन में रह रहे शख्स ने ड्रोन की मदद से लड़की को ऐसे किया प्रपोज, वीडियो VIRAL

News18Hindi
Updated: March 25, 2020, 8:09 PM IST
क्वारनटीन में रह रहे शख्स ने ड्रोन की मदद से लड़की को ऐसे किया प्रपोज, वीडियो VIRAL
शख्स ने ड्रोन के जरिए फोन नंबर देकर लड़की को किया प्रपोज ( लड़की का फोटो)

लड़का ड्रोन (Drone) की मदद से लड़की को अपना फोन नंबर भेजता है. उसके बाद लड़की का करीब एक घंटे बाद उस नंबर पर मैसेज आता है. फिर लड़का उसे प्रपोज करता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 8:09 PM IST
  • Share this:
न्यूयॉर्क. कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरी दुनिया में तबाही मचा रखी है. इस वायरस असर लोगों की जिंदगी के साथ-साथ डेटिंग और लव लाइफ पर भी पड़ रहा है. इसकी वजह से प्रेमी न तो मिल पा रहे हैं और न ही एक दूसरे को प्रपोज कर पा रहे हैं. लेकिन इस बीच अमेरिका के न्यूयॉर्क से एक दिलचस्प मामला सामने आया. यहां एक शख्स ने सेल्फ क्वारनटीन में रहते हुए एक लड़की को प्रपोज किया. उसका प्रपोज करने का तारीक ऐसा था कि हर कोई हैरान है.

NEW YORK POST के मुताबिक,  न्यूयॉर्क के ब्रुकलीन में रहने वाले शख्स ने खुद क्वारनटीन में रहते हुए हाईटैक अंदाज में लड़की को अपना फोन नंबर दिया और फिर उसे प्रपोज किया. इस घटना का Tik Tok वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, वीडियो में लड़का ड्रोन की मदद से लड़की को अपना फोन नंबर भेजता है. जिसके बाद करीब एक घंटे बाद लड़की का उस नंबर पर मैसेज आता है. उसके बाद लड़का फोन कर लड़की को प्रपोज करता है.

ड्रोन से लड़की को भेजा फोन नंबर

लड़का उसे बताता है कि वह सेल्फ क्वारनटीन में है, इसलिए उससे मिल नहीं सकता. लेकिन वह उससे शादी करना चाहता है. इसकी शुरूआत तब होती है जब लड़का अपनी खिड़की के पास एक लड़की को नाचते हुए देखता है और उसे हैलो कहता है. जवाब में लड़की भी उसे हैलो बोलती है. इसके बाद जेरेमी ड्रोन पर अपना फोन नंबर चिपका कर उसे भेजता है. एक घंटे के बाद लड़की का मैसेज आता है.






इस वीडियो को जेरेमी कोहेन ने ट्वीटर पर शेयर किया है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख और शेयर कर चुके हैं. इसके कैप्शन में ‘क्वारनटीन क्यूटी की लव स्टोरी’ लिखा है.

ये भी पढ़ें-

न्यूयॉर्क पूरी दुनिया के लिए बना ‘वुहान’, WHO ने दी चेतावनी

कोरोना की तरह नहीं फैलेगा हंता वायरस, चीनी मीडिया ने कहा- कोई और केस नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेरिका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 7:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर