होम /न्यूज /दुनिया /

गर्लफ्रेंड से रोज होती थी लड़ाई, बॉयफ्रेंड ने दी ऐसी दर्दनाक मौत; पुलिस भी हैरान

गर्लफ्रेंड से रोज होती थी लड़ाई, बॉयफ्रेंड ने दी ऐसी दर्दनाक मौत; पुलिस भी हैरान

NYC Crime: ब्रूकलेन शहर में बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को दर्दनाक मौत दी. (सांकेतिक तस्वीर)

NYC Crime: ब्रूकलेन शहर में बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को दर्दनाक मौत दी. (सांकेतिक तस्वीर)

US Crime Story: अमेरिका के ब्रूकलेन शहर में लोग दहशत में हैं. दरअसल, यहां एक लड़की की खौफनाक हत्या हुई है. उसके फ्लैट से पुलिस को सूटकेस भी मिली है. इस सूटकेस में उसकी लाश के टुकड़े थे. पुलिस को शक है कि 20 साल की इस लड़की की हत्या उसके बॉयफ्रेंड ने की होगी. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

न्यूयॉर्क. अमेरिकी शहर ब्रूकलेन में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक फ्लैट से लोगों को लाश की बदबू आई. लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बंद फ्लैट को खुला. अंदर जाते ही पुलिस के होश उड़ गए. यहां चारों ओर खून ही खून फैला था. जांच के दौरान पुलिस को एक सूटकेस मिला. इस सूटकेस में लाश के टुकड़े रखे थे. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है और लोग डरे हुए हैं. घटना बुधवार को घटी.

पुलिस के मुताबिक, बुधवार को कुछ लोगों ने सूचना दी कि एक  फ्लैट से दुर्गंध आ रही है. टीम ने वहां जाकर देखा तो यह फ्लैट छटवें माले पर था. इसके अंदर की हालत बता रही थी कि यहां दर्दनाक घटना घटी है और बेरहमी से हत्या हुई है. पुलिस ने जब जांच की और आसपास पूछताछ की तो पता चला कि जिसकी लाश मिली है वह लड़की है. उसकी उम्र 20 साल है. इस लड़की के बारे में कहा जा रहा है कि वह कई दिनों से लापता थी.

पुलिस को बॉयफ्रेंड पर शक
पुलिस का कहना है कि इस हत्या में लड़की के बॉयफ्रेंड का हाथ हो सकता है. उसने उसे बड़ी निर्दयता से मारा. मारने के बाद आरोपी ने उसकी लाश के टुकड़े किए और सूटकेस में भर दिए. बताया जाता है कि पुलिस ने आरोपी की शिनाख्त कर ली है. पुलिस ने उसकी तलाश में कई जगह छापे मारे हैं. उसका कहना है कि आरोपी जल्द गिरफ्तार हो जाएगा.

लड़की से रोज लड़ता था लड़का
पुलिस को आसपास के लोगों ने बताया कि बॉयफ्रेंड और लड़की की रोज लड़ाई होती थी. उनके चीखने की आवाजें बाहर तक सुनाई देती थीं. कई बार इस बात को लोगों ने नजरअंदाज किया. इस घटना के बात पुलिस ने फ्लैट को सील कर दिया है. किसी को भी वहां जाने की अनुमति नहीं है. जैसे ही यह खबर इलाके में पहुंची तो लोग डर गए. लोग जबरदस्त दहशत में हैं. पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वह किसी अजनबी पर भरोसा न करें.

Tags: World news

अगली ख़बर