• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • मंडप में शराब के नशे में पहुंचा दूल्हा, शादी के 10 मिनट बाद ही चचेरे भाई संग भागी दुल्हन

मंडप में शराब के नशे में पहुंचा दूल्हा, शादी के 10 मिनट बाद ही चचेरे भाई संग भागी दुल्हन

अमेरिकी की मशहूर ट्रैवलर की शादी टीवी पर प्रसारित की जा रही थी (इमेज- TLC)

अमेरिकी की मशहूर ट्रैवलर की शादी टीवी पर प्रसारित की जा रही थी (इमेज- TLC)

यूएस स्टेट(US State) मैरीलैंड (Maryland) के एबरडीन (Aberdeen) में रहने वाली 24 साल की ट्रैवलर सियेरिया (Cearia) की शादी इन दिनों चर्चा में है. सियेरिया ने अपने काफी लंबे समय से बॉयफ्रेंड रहे सैम (Sam) से शादी करने के 10 मिनट बाद ही उसे छोड़ दिया. वजह थी दूल्हे राजा का शराब (Drunken Groom) के नशे में धुत्त होना.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    शादी-ब्याह का मौका काफी ख़ुशी का होता है. हर कपल चाहता है कि ये दिन उनकी जिंदगी के सबसे खूबसूरत लम्हों में कैद हो जाए. शादी को स्पेशल (Special Marriage Plans) बनाने के लिए कपल काफी लंबे समय से प्लानिंग करते हैं. खासकर अगर वेडिंग लव मैरिज (Love Marriage) हो तो. लेकिन क्या हो अगर इनमें से पार्टनर अपनी शादी में नशे में धुत्त होकर पहुंचे? जाहिर है, इससे शादी के रंग में भंग तो पड़ेगा ही. ऐसा ही कुछ हुआ एबरडीन (Aberdeen) में रहने वाली सियेरिया (Cearia) और उसके प्रेमी सैम की शादी में.

    काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया. लेकिन शादी के दिन 28 साल का सैम नशे में चूर होकर मंडप में पहुंचा. सैम की हालत देख सियेरिया का पारा हाई हो गया था. किसी तरह सैम ने शादी की रस्में निभाई. लेकिन इसके बाद सैम की हरकतें देख सियेरिया का गुस्सा आउट ऑफ़ कंट्रोल हो गया. उसने गुस्से से वेन्यू पर ही शादी तोड़ दी और वहां से निकल गई. लेकिन अकेले नहीं.

    bride elopes with cousin

    टीवी पर टेलीकास्ट हो रही थी शादी
    सियेरिया अमेरिका की मशहूर ट्रैवलर के तौर पर जानी जाती हैं. वो काफी समय से सैम को डेट कर रही थी. शादी लिए उसने TLC, जो ट्रैवल से रिलेटेड कंटेंट बनाता है, पर शादी टेलीकास्ट करने का फैसला किया था. लेकिन इस शादी में सैम शराब के नशे में धुत्त होकर पहुंचा. सियेरिया इसे बर्दाश्त नहीं कर पाई. सैम ने किसी तरह शादी की कुछ रस्में निभाई लेकिन आखिर में सियेरिया के सब्र का बांध टूट गया और उसने शादी तोड़ दी.

    bride elopes with cousin

    चचेरे भाई संग भागी
    सैम की ऐसी हालत देख सियेरिया ने कभी उसका चेहरा ना देखने का फैसला किया. अपनी शादी तोड़कर सियेरिया मंडप से बाहर चली गई. लेकिन इस दौरान उसके साथ एक और लड़का दिखाई दिया जो असल में उसका चचेरा भाई काइल था. दोनों को शादी के वेन्यू के बाहर एक-दूसरे को किस करते देखा गया. बताया जा रहा है कि सैम से पहले सियेरिया ने अपने चचेरे भाई को डेट किया था. टीएलसी शो के मेकर्स के मुताबिक़, रोमान में अपने फर्स्ट कजिन से शादी की परमिशन है. ऐसे में जल्द ये नया कपल शादी कर सकता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज