लाइव टीवी

सड़क पर गहरे गड्ढे में समा गई चलती बस, लोगों ने टाइटैनिक से कर दी तुलना

News18Hindi
Updated: October 31, 2019, 2:14 PM IST
सड़क पर गहरे गड्ढे में समा गई चलती बस, लोगों ने टाइटैनिक से कर दी तुलना
अमेरिका में बस हादसा होने के बाद लोगों ने मीम्‍स वायरल कर दिए.

यह बस हादसा (Bus accident) अमेरिका (United states) के पेंसिलवेनिया के पिट्सबर्ग में हुआ. हादसे के वक्‍त बस में सिर्फ एक महिला यात्री और ड्राइवर ही सवार थे. दोनों को मामूली चोट आई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2019, 2:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. इंटरनेट पर कई बार ऐसी तस्‍वीरें सामने आती हैं, जिनके बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर मीम्‍स (Memes) की बारिश हो जाती है. ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका के पिट्सबर्ग (Pittsburgh) की सड़क पर. यहां पर एक सार्वजनिक यात्री बस (Bus) चलते समय हादसे का शिकार हो गई. दरअसल जिस सड़क पर यह बस सफर कर रही थी, उसमें अचानक बड़ा गड्ढा (Sinkhole) हो गया. इसके बाद आधी बस उस गड्ढे में समा गई.

 

Loading...



बस का पिछला हिस्‍सा गड्ढे में समा गया और अगला हिस्‍सा सड़क से बाहर निकलता हुआ तिरछा खड़ा हो गया. हालांकि गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई. इस हादसे के बाद बस की तस्‍वीर को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्‍स की बरसात को गई. लोगों ने इस बस की तुलना डूबते हुए टाइटेनिक (Titanic) से कर दी.

 



यह हादसा पेंसिलवेनिया के पिट्सबर्ग में हुआ. यहां एक व्‍यस्‍त सड़क पर यातायात सुचारू रूप से चल रहा था. तभी अचानक सड़क पर विशाल गड्ढा हो गया. इसी दौरान वहां से बस गुजर रही थी. यह बस हादसे का शिकार होकर पीछे की ओर से गड्ढे में घुस गई.

 



बस का अगला हिस्‍सा तिरछा होकर ऊपर की ओर खड़ा हो गया. हादसे के वक्‍त बस में सिर्फ एक बुजुर्ग महिला यात्री और ड्राइवर था. दोनों को मामूली चोट लगी. अब जब इंटरनेट पर लोगों को पता चला कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है, तो सोशल मीडिया पर लोग इसे लेकर मीम्‍स चलाने लगे.

इन मी‍म्‍स में लोगों ने इस तिरछी बस की तुलना डूब रहे तिरछे टाइटेनिक से कर दी.

 



इसमें ए‍क ट्विटर यूजर ने 1912 में डूबते हुए टाइटेनिक की तिरछी ब्‍लैक एंड व्‍हाइट फोटो और तिरछी बस की फोटो शेयर कर दी. इसके अलावा भी कई यूजर्स ने मजाकिया तौर इस बस हादसे पर टिप्‍पणी की.

यह भी पढ़ें: महिलाओं को जिम कराती है नन्‍ही बच्‍ची, VIDEO देखकर खुश हो जाएगा दिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेरिका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 1:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...