लाइव टीवी

सोते हुए ब्वॉयफ्रेंड को जला दिया था जिंदा, अब जेल में कटेगी पूरी जिंदगी

News18Hindi
Updated: October 15, 2019, 7:29 PM IST
सोते हुए ब्वॉयफ्रेंड को जला दिया था जिंदा, अब जेल में कटेगी पूरी जिंदगी
ब्वॉयफ्रेंड को जिंदा जलाने वाली महिला को कोर्ट ने सुनाई 60 साल की सजा

अलास्का कोर्ट (Alaska Court) ने माना कि गिना ने अपने प्रेमी (Boyfriend) माइकल गोन्जालेज़ में उस समय पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी जब वह घर में सोफे पर सो रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2019, 7:29 PM IST
  • Share this:
अलास्का. अमेरिका (America) के अलास्का में एक महिला (Woman) को हत्या (Murder) के जुर्म में 60 साल की सजा सुनाई गई. 32 साल की गिना वर्गिलियो ने अपने सोते हुए ब्वॉयफ्रेंड (Boyfriend) जिंदा जला दिया था. कोर्ट (Court) ने गिना को जघन्य हत्या का दोषी मानते सोमवार को सजा सुनाई. जज ने कहा कि यह सबसे भयावह अपराध था.

अलास्का कोर्ट (Alaska Court) ने माना कि गिना ने अपने प्रेमी (Boyfriend) माइकल गोन्जालेज़ में उस समय पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी जब वह घर में सोफे पर सो रहा था. आग लगने के बाद माइकल मदद के लिए चिल्लाने लगा, लेकिन आरोपी गिना ने घर का दरवाजा बंद कर दिया था और वहां से फरार हो गई थी.

कोर्ट ने सुनाई थी 99 साल की सजा
डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, कोर्ट ने गिना को 99 साल की सजा सुनाई थी, लेकिन बाद में 39 साल की सजा को घटा दिया. इस हत्या लिए उसकी रिहाई के बाद उसे 10 साल की परिवीक्षा भी दी गई थी. सजा सुनाए जाने के बाद गिना कोर्ट में रोने लगी. उसने जज को बताया कि उस दौरान उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी.

गिना वर्गिलियो कोर्ट में जताया अफसोस


ब्वॉयफ्रेंड की हत्या पर मुझे अफसोस
गिना ने जज से कहा, "मैंने जो किया उसका मुझे अफसोस है. मैं उसे कभी वापस नहीं ला सकती," उसने कहा, ‘मेरा माइकल को मारने का कोई मकसद नहीं था, लेकिन आप किसी ऐसे अर्थ से बाहर नहीं निकल सकते जिसका कोई मतलब नहीं है. माइकल के साथ जो कुछ भी हुआ, वह मेरे दिमागी हालत के कराण हुआ था.
Loading...

20 साल की उम्र से ड्रिग्स लेती थी गिना
गिना के भाई रेजिनाल्ड कार्नी ने कहा कि उसने 20 साल की उम्र में ड्रग्स के लेना शुरू कर दिया था. गिना मारीयुआना, कोकेन, ऑक्सीटोसिन लेती थी. जनवरी 2012 में वह लगभग दो सप्ताह के लिए गायब हो गई थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेरिका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 7:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...