व्हाइट हाउस में अलग बेडरूम में सोते थे डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया? तलाक की भी उड़ी अफवाह

डोनाल्ड ट्रंप-मेलानिया ट्रंप

50 साल की मेलानिया (Melania Trump) अपना अधिकतर वक्त एक बड़े बेडरूम में बिताते थे जबकि 74 साल के ट्रंप (Donald Trump) अपने बेडरूम में सोते थे जो पहले के राष्ट्रपतियों के लिए स्टडी रूम हुआ करता था.

  • Share this:
    बुधवार को जो बाइडन (Joe Biden) ने अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति के तौर पर देश की बागडोर संभाल ली है. बाइडन के राष्ट्रपति बनते ही ट्रंप (Donald Trump) और उनकी फैमिली को वाइट हाउस छोड़ना पड़ा. ट्रंप के जाने के बाद उनसे और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप से जुड़ी एक खबर काफी चर्चा में है. यूएस मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) और पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अलग-अलग कमरों में सोते थे. वो एक ही कमरे में नहीं रहते थे.

    सूत्रों ने बताया कि ट्रंप के कार्यकाल के आखिरी वक्त में मेलानिया सिर्फ अपने घर जाना चाहती थीं. वो व्हाइट हाउस में और अधिक नहीं रुकना चाहती थीं. बुधवार को जो बाइडन के शपथ ग्रहण से पहले ही डोनाल्ड और मेलानिया ट्रंप ने वाइट हाउस खाली कर दिया था. सूत्रों ने बताया व्हाइट हाउस के जाते वक्त मेलानिया दुखी नहीं थीं.

    राष्ट्रपति जो बाइडन अपनी पत्नी जिल के साथ एक ही कमरे में रहेंगे मगर डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया अलग-अलग कमरों में रहते थे. 50 साल की मेलानिया अपना अधिकतर वक्त एक बड़े बेडरूम में बिताते थे जबकि 74 साल के ट्रंप अपने बेडरूम में सोते थे जो पहले के राष्ट्रपतियों के लिए स्टडी रूम हुआ करता था.



    व्हाइट हाउस्ट स्टाफ से मेलानिया करती थीं बुरा बरताव?
    इसके अलावा मेलानिया पर व्हाइट हाउस के स्टाफ के साथ बुरा बरताव करने का भी आरोप लगता रहा है. सूत्रों ने बताया कि उनका रवैया स्टाफ के प्रति अच्छा नहीं था. सूत्रों ने बताया कि वो व्हाइट हाउस के करीब 80 लोगों के स्टाफ के लिए खुद से थैंक्यू नोट भी नहीं लिखती थीं. बल्कि उनकी जगह कोई और लिखता था, वो बस उसपर साइन करती थीं.

    तलाक की उड़ी थी अफवाह
    व्हाइट हाउस से निकलने के बाद ट्रंप फ्लोरिडा चले गए. ट्रंप के कार्यकाल के आखिरी वक्त मेलानिया को 30 दिसंबर के बाद से कहीं भी सार्वजनिक स्थान पर नहीं देखा गया. ये भी अफवाहें उड़ी थीं कि ट्रंप के राष्ट्रपति कार्यकाल के बाद मेलानिया और डोनाल्ड ट्रंप में तलाक हो जाएगा मगर इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.