डोनाल्ड ट्रंप का कार्यकाल खत्म होने से पहले बेटी टिफनी ट्रंप ने वाइट हाउस में की सगाई

टिफनी ट्रंप ने वाइट हाउस में की सगाई (फोटो: इंस्टाग्राम/@tiffanytrump)

टिफनी (Tiffany Trump) ने अपने इंस्टाग्राम पर माइकल (Michael Boulos) के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- "ये मेरे लिए गर्व की बात है कि मैंने व्हाइट हाउस में कई ऐतिहासिक अवसरों का जश्न मनाया है और परिवार के साथ कई यादें बनाई हैं. उन सभी यादों में सबसे खास है मेरे मंगेतर माइकल के साथ मेरी सगाई."

  • Share this:
    राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की बेटी टिफनी ट्रंप (Tiffany Trump) ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी कि वाइट हाउस (White House) में अपने पिता के आखिरी दिन उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड माइकल बुलॉस (Michael Boulos) से शादी कर ली है.

    tiffany trump
    फोटो: इंस्टाग्राम/@tiffanytrump


    टिफनी ने अपने इंस्टाग्राम पर माइकल के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- "ये मेरे लिए गर्व की बात है कि मैंने व्हाइट हाउस में कई ऐतिहासिक अवसरों का जश्न मनाया है और परिवार के साथ कई यादें बनाई हैं. उन सभी यादों में सबसे खास है मेरे मंगेतर माइकल के साथ मेरी सगाई. जीवन के अगले पड़ाव के लिए बहुत उत्साहित और भाग्यशाली मेहसूस कर रही हूं."

    माइकल ने भी इसी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- "अपने प्यार के साथ सगाई कर के बहुत खुश हूं. जीवन के अगले पड़ाव को साथ में बिताने के लिए उत्सुक हूं."

    27 साल की टिफनी ट्रंप, डोनाल्ड ट्रंप और उनकी दूसरी पत्नी मार्ला मेपल्स की एक लौती संतान हैं. उन्होंने जॉर्जटाउन यूनिवर्सिटी से अपना ग्रैजुएशन किया है. वहीं 23 साल के माइकल करोड़ों की एक नाइजीरियन कंपनी के मालिक हैं. उन्होंने लंदन से अपनी पढ़ाई की है. माइकल, राष्ट्रपति ट्रंप के कई कार्यक्रमों में शामिल होते रहे हैं.

    आज जो बाइडेन अमेरिका के नए राष्ट्रपति का पदभार संभालेंगे. हाल ही में डोनाल्ड ट्रंप पर आरोप लगा था कि उन्होंने 6 जनवरी को अमेरिकी संसद में हुए हमले के लिए अपने समर्थकों को उकसाया था. जिसके कारण उनपर महाभियोग पारित किया गया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.