अमेरिका: डोनाल्ड ट्रंप ने एक महीने बाद ही अपनी सोशल मीडिया साइट को स्थायी रूप से बंद किया

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (फाइल फोटो)

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) की वेबसाइट से 'फ्रॉम दि डेस्क ऑफ डोनाल्ड जे ट्रंप’’ नामक पेज (Page) को हटा दिया गया है. इस पेज को एक महीने से भी कम समय पहले शुरू किया गया था.

  • Share this:
    वाशिंगटन. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने अपना ब्लॉग स्थायी रूप से बंद कर दिया है. फेसबुक और ट्विटर सहित विभिन्न सोशल मीडिया (Social Media) कंपनियों द्वारा प्रतिबंधित किए जाने के बाद ट्रंप इसी वेबपेज के जरिए अपने तीखे भाषणों और बयानों को साझा करते थे. उनके प्रवक्ता जेसन मिलर ने बुधवार को सीएनबीसी न्यूज से कहा कि ट्रम्प की वेबसाइट से 'फ्रॉम दि डेस्क ऑफ डोनाल्ड जे ट्रंप’’ नामक पेज को हटा दिया गया है. इस पेज को एक महीने से भी कम समय पहले शुरू किया गया था.

    मिलर ने कहा, 'यह हमारे व्यापक प्रयासों के लिए सिर्फ सहायक था और हम काम कर रहे हैं... वेबपेज वापस नहीं आएगा.’’ उन्होंने कहा कि जल्द ही व्यापक प्रयासों के बारे में अधिक जानकारी मिलने की उम्मीद है, लेकिन उन्हें समय के बारे में सटीक जानकारी नहीं है.



    ये भी पढ़ें: न कायदे का इंटरनेट, न ठीक से बिजली, फिर भी YouTube चैनल बनाकर हिट हुई पाकिस्तान की लड़की

    यह पूछे जाने पर कि, क्या यह कदम 74 वर्षीय ट्रंप द्वारा किसी अन्य सोशल मीडिया मंच से जुड़ने के लिए पहला कदम है, मिलर ने कहा, ''हां, वास्तव में, ऐसा ही है.'' उन्होंने लोगों से प्रतीक्षा करने को कहा.