अप्रैल फूल का मजाक बनेगा हकीकत, टेस्‍लाकिला नाम से शराब बेचेंगे मस्‍क

अरबपति कारोबारी इलोन मस्‍क ने बताया कि टेस्‍ला ब्रांड के साथ 'टेस्‍लाकिला' नाम से एक तकीला(शराब) जल्‍द ही बाजार में आ रही है.

News18Hindi
Updated: October 14, 2018, 6:03 AM IST
अप्रैल फूल का मजाक बनेगा हकीकत, टेस्‍लाकिला नाम से शराब बेचेंगे मस्‍क
टेस्‍ला के सीईओ इलोन मस्‍क.
News18Hindi
Updated: October 14, 2018, 6:03 AM IST
अक्‍सर कहा जाता है कि एक अप्रैल को कही जाने वाली बातों का भरोसा नहीं किया जाना चाहिए. अप्रैल महीने की पहली तारीख को प्रैंक करने यानी अप्रैल फूल बनाने की कोशिश की जाती है. लेकिन अरबपति कारोबारी इलोन मस्‍क का एक अप्रैल फूल हकीकत बनने जा रहा है. मस्‍क ने बताया है कि टेस्‍ला ब्रांड के साथ 'टेस्‍लाकिला' नाम से एक तकीला(शराब) जल्‍द ही बाजार में आ रही है.

'टेस्‍लाकिला' नाम का जिक्र सबसे पहले मस्‍क ने अप्रैल फूल के मैसेज में किया था. टेस्‍ला के सीईओ ने टि्वटर पर लिखा था कि वह टेस्‍ला मॉडल 3 कार के पास 'टेस्‍लाकिला' की बोतलों से घिरे हुए बैठे हैं. उन्‍होंने कंपनी के दिवालिए होने पर मजाक बनाते समय यह बात कही थी.

सीएनबीसी की रिपोर्ट के अनुसार वह ट्वीट असल में 'टेस्‍लाकिला' की पहली झलक थी. टेस्‍ला ने अमेरिकी पेटेंट व ट्रेडमार्क कार्यालय में 'टेस्‍लाकिला' के लिए अर्जी दी है. यह ट्रेडमार्क वनकुमारी(ग्‍वारपाठे जैसा एक पौधा) और नीले वनकुमारी की डिस्टिल शराब को लेकर है.

Loading...
मस्‍क ने सीएनबीसी की रिपोर्ट को 'टेस्‍लाकिला जल्‍द आ रही है...' के कैप्‍शन के साथ टि्वटर पर शेयर किया है. साथ ही टेस्‍लाकिला के लेबल की तस्‍वीर भी पोस्‍ट की है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि संभवत: टेस्‍ला ने इस साल अप्रैल में जमैका में इसके ट्रेडमार्क के लिए अप्‍लाई कर दिया. बता दें कि टेस्‍ला इलेक्ट्रिक कारें बनाती है. इसके साथ ही मस्‍क की कंपनी स्‍पेसएक्‍स अंतरिक्ष में प्राइवेट रॉकेट भेजने के लिए काम करती है.
Loading...

और भी देखें

Updated: October 22, 2018 11:04 AM ISTH1B वीज़ा के नए नियम छीन सकते हैं अमेरिका में भारतीयों की नौकरी
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर