अमेरिका: मिनियापोलिस एयरपोर्ट के पास गोलीबारी, कई लोग घायल

कॉन्सेप्ट इमेज.

कॉन्सेप्ट इमेज.

अमेरिका के मिनियापोलिस (Minneapolis) शहर में गुरुवार रात एयरपोर्ट के पास फेडेक्स वेयरहाउस में फायरिंग (Firing) हुई जिसमें कई लोग घायल हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 12:27 PM IST
  • Share this:
मिनियापोलिस. अमेरिका के मिनियापोलिस (Minneapolis) शहर में गुरुवार रात एयरपोर्ट के पास फेडेक्स वेयरहाउस में फायरिंग (Firing) हुई जिसमें कई लोग घायल हुए हैं. अमेरिकी मीडिया के अनुसार इसमें कुछ लोगों की मौत हुई है, जबकि बड़ी संख्या में लोग घायल हैं. इंडियानापोलिस मेट्रोपोलिटन पुलिस डिपार्टमेंट (IMPD) के प्रवक्ता जेनी कुक (Genae Cook) ने बताया कि यह घटना में मिराबेल रोड 8951 स्थित फेड एक्स फैसिलिटी में हुई.

गुरुवार रात को हुई इस घटना की जांच इंडियानापोलिस मेट्रोलिटन पुलिस डिपार्टमेंट कर रही है. डिपार्टमेंट ने बताया कि जब उनके अधिकारी मौके पर पहुंचे तब उनका शूटर से सामना हुआ. शुरुआती जानकारी के अनुसार, हमलावर ने खुद की भी जान ले ली.

ये भी पढ़ें: अमेरिका में UAE एम्बेसडर बोले- भारत और पाकिस्तान के रिश्ते सुधारने में हम कर रहे मदद

IMPD ने बताया कि एयरपोर्ट के पास हुई फायरिंग के कारण अनेकों लोगों की मौत हो गई और कई जख्मी हैं. हालांकि, अभी संख्या स्पष्ट नहीं है. घटना के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि उसने फायरिंग करते हुए आरोपी को देखा. वह खुलेआम लोगों पर फायरिंग कर रहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज