अमेरिका के ओहायो में बार के बाहर गोलीबारी, 3 लोगों की मौत; तीन घायल

सांकेतिक फोटो

सांकेतिक फोटो

America latest news in Hindi: पुलिस बार के पास गोलीबारी के घटनास्थल से सबूत इकट्ठा करने में जुटी है. यह पता नहीं चल पाया है कि किस वजह से यह घटना हुई. अधिकारियों ने बताया कि किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है.

  • Share this:

यंग्सटाउन (अमेरिका). अमेरिका के ओहायो राज्य के यंग्सटाउन में एक बार के बाहर रविवार को गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गयी और तीन अन्य घायल हो गए. यंग्सटाउन पुलिस विभाग के प्रमुख कार्ल डेविस ने बताया कि ‘टार्च क्लब बार एंड ग्रिल’ वाले क्षेत्र में घटना के बाद रविवार दोपहर करीब दो बजे पुलिस अधिकारी पहुंचे.

डेविस ने बताया कि घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी और तीन लोग घायल हो गए जिसमें एक की स्थिति गंभीर है. डेविस ने कहा कि बार के भीतर गोलीबारी नहीं हुई, लेकिन उन्हें लगता है कि घटना की शुरुआत वहीं से हुई थी. घटना के बाद पहुंचे अधिकारियों ने घायलों का प्राथमिक उपचार कराया और बड़ी संख्या में वहां लोगों के जमा होने के कारण दूसरे अधिकारियों को भी बुलाया गया.

फिलहाल नहीं हुई किसी की गिरफ्तारी

पुलिस बार के पास गोलीबारी के घटनास्थल से सबूत इकट्ठा करने में जुटी है. यह पता नहीं चल पाया है कि किस वजह से यह घटना हुई. अधिकारियों ने बताया कि किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है, लेकिन कई लोगों से पूछताछ की जा रही है.


यंग्सटाउन के मेयर जेमियल टीटो ब्राउन ने घटना को दुखद बताते हुए शोक जताया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज