अमेरिका के टेक्सास में गोलीबारी, 5 लोगों की मौत, 21 घायल

मिडलैंड पुलिस (Police) ने बताया कि घटना टेक्सास के ओडेसा और मिडलैंड शहर के आसपास की है. पुलिस ने बताया कि एक हमलावर को सिनर्जी मूवी थिएटर के पास मार गिराया है.

News18Hindi
Updated: September 1, 2019, 7:30 AM IST
अमेरिका के टेक्सास में गोलीबारी, 5 लोगों की मौत, 21 घायल
अमेरिका के टेक्सास में गोलीबारी, 5 लोगों की मौत
News18Hindi
Updated: September 1, 2019, 7:30 AM IST
अमेरिका (United States) के टेक्सास में शनिवार रात दो बंदूकधारियों ने अंधाधुंध फाररिंग (Firing) की. इस घटना में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 21 से ज्यादा लोग घायल हो गए. टेक्सास पुलिस के मुताबिक, दो हमलावरों ने पहले एक ट्रक को हाइजैक किया और फिर वहां मौजूद लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी.

मिडलैंड पुलिस ने बताया कि घटना टेक्सास के ओडेसा और मिडलैंड शहर के आसपास की है. पुलिस ने बताया कि एक हमलावर को सिनर्जी मूवी थिएटर के पास मार गिराया है. उसकी उम्र 30 साल के करीब बताई जा रही है. पुलिस ने वहां मौजूद लोगों से सड़क पर नहीं आने और अत्यधिक सावधानी बरतने की अपील की है. इस गोलीबारी में पुलिस के तीन अधिकारी भी घायल हुए हैं.

ओडेसा सिटी के पुलिस कमिश्नर माइकल गेरके ने बताया कि टेक्सास के एक जन सुरक्षा अधिकारी ने शनिवार शाम 3.17 बजे होंडा को रोकने की कोशिश की, जिसके बाद बदमाश ने उसे भी गोली मार दी. गेरके ने कहा कि बदमाशों का मकसद किया था इसके बारे में अभी पता नहीं चला है.

ये भी पढ़ें- फेक अकाउंट बनाकर कश्मीर पर अफवाह फैला रहा है पाकिस्तान

पाकिस्तान: सिख लड़की के भाई का दावा- घर नहीं लौटी मेरी बहन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेरिका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 7:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...