US: दो साल की मासूम को कार में छोड़ घर चली गई महिला, 7 घंटे बाद लौटी तो उड़ गए होश

आरोपी महिला जुआना पेरेज-डोमिंगो (फोटो सौ. Miami-Dade Corrections)

अमेरिका के फ्लोरिडा (Florida) में एक महिला को गिरफ्तार किया गया. उस पर आरोप है कि वह दो साल की बच्ची को कार में छोड़ कर चली गई. जब वापस आई तो बच्ची की मौत (Death) हो गई थी.

  • Share this:
    फ्लोरिडा. अमेरिका के फ्लोरिडा (Florida) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, यहां एक महिला दो साल की मासूम बच्ची को कार (Car) में भूल गई, जिसके बाद जो कुछ हुआ उसे सुनकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे. महिला कार को सड़क पर खड़ा करके घर चली गई और यह भूल गई कि कार में उसकी बेटी है. सात घंटे बाद जब वह लौटी, तो उसके होश उड़ गए. कार के अंदर मासूम बच्ची की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

    फ्लोरिडा की 43 वर्षीय जुआना पेरेज-डोमिंगो को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. एनबीसी मियामी की रिपोर्ट के अनुसार दो साल की बच्ची का नाम जोसलीन मारित्जा मेन्डेज है. पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला पर बच्चों को डेकेयर में ले जाने की जिम्मेदारी थी. शुक्रवार को आरोपी महिला दो साल की बच्ची जोसलीन को घर से डेकेयर ले जाने के लिए वैन से लेकर निकली थी, लेकिन 6.30 बजे डेकेयर सेंटर खुला नहीं था, इसलिए वह बच्ची को अपने घर ले गई.

    सुबह 8 बजे आरोपी महिला पेरेज-डोमिंगो ने छोटी बच्ची को अपनी टोयोटा सिएना मिनी वैन की तीसरी पंक्ति में छोड़ दिया. बच्ची के सीट बेल्ट बंधी हुई थी. वह बच्ची को वैन में ही भूल गई और घर के अंदर चली गई. 30 डिग्री सेल्सियस से अधिक के तापमान में कार के अंदर बैठी बच्ची की हालत खराब हो गई. पेरेज़-डोमिंगो सात घंटे बाद लगभग 3 बजे वैन में वापस आई, तो बच्ची की मौत हो चुकी थी. पुलिस के अनुसार, उसने आपातकालीन सेवाओं को फोन करने के बजाय बच्ची की मां को फोन किया और उसके मरने की सूचना दी.

    ये भी पढ़ें: अमेरिका में पहली बार किसी महिला ने पूरी की नौसेना की सबसे कठिन ट्रेनिंग, 35% आवेदक ही कर पाते हैं इसे पूरा

    इसके बाद आरोपी महिला बच्ची की लाश को लेकर उसके घर पहुंची. जहां से पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पेरेज़-डोमिंगो पर $50,000 का जुर्माना लगाया गया है. इसके साथ ही उसके लिए कोई वकील भी नहीं किया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.