Home /News /world /

अमेरिका: ट्विटर-फेसबुक से हुए बैन, तो डोनाल्ड ट्रंप की टीम ने लॉन्च किया GETTR

अमेरिका: ट्विटर-फेसबुक से हुए बैन, तो डोनाल्ड ट्रंप की टीम ने लॉन्च किया GETTR

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (फाइल फोटो)

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (फाइल फोटो)

डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के पूर्व वरिष्ठ सलाहकार जेसन मिलर ने फ्री स्पीच और 'बिना किसी पूर्वाग्रह' से ग्रसित कंटेट को बढ़ावा देने के लिए ट्विटर जैसा सोशल मीडिया मंच GETTR लॉन्च किया है.

    वाशिंगटन. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) काफी समय से फेसबुक (Facebook) और ट्विटर (Twitter) पर बैन हैं. इस वजह से ट्रंप के चाहने वालों ने उनके लिए नया रास्ता निकाला है. दरअसल सोशल मीडिया को लेकर ट्रंप के प्यार और दीवानगी को देखते हुए उनकी टीम ने एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है. ट्रंप के पूर्व वरिष्ठ सलाहकार जेसन मिलर ने फ्री स्पीच और 'बिना किसी पूर्वाग्रह' से ग्रसित कंटेट को बढ़ावा देने के लिए ट्विटर जैसा सोशल मीडिया मंच GETTR लॉन्च किया है. हालांकि अभी तक पूर्व राष्ट्रपति ने इस मंच पर अपना अकाउंट नहीं बनाया है.

    गेटर गूगल प्ले स्टोर और ऐपल ऐप स्टोर पर मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है. इस ऐप को एक ब्राउजर के जरिए भी एक्सेस किया जा सकता है. इसे ऐप स्टोर का इस्तेमाल करने के लिए 'M' के रूप में रेट किया गया है, जिसका अर्थ है कि आयु 17 वर्ष और उससे अधिक उम्र के यूजर्स ही इसे इस्तेमाल करे. यह ऐप काफी हद तक ट्विटर जैसा दिखता है जो एक माइक्रोब्लॉगिंग साइट के कई पहलुओं से लैस है.



    ये भी पढ़ें: Sea of Flames: अचानक पानी में लग गई आग, बीच समुद्र धधकने लगे आग के गोले, देखें Video

    गेटर लॉन्च करने वाले मिलर ने रहा भले ही इस वक्त राष्ट्रपति ट्रम्प हमारे मंच पर नहीं हैं, फिर भी मेरे पास उनका गेटर हैंडल 'realDonaldTrump' आरक्षित है. उन्होंने ये भी कहा कि अगर वो इस वक्त हमें देख रहे हैं तो हम उनसे इस मंच पर आने की अपील करते हैं.

    Tags: America, Ban, Breaking News, Donald Trump, Facebook, Hindi news, Twitter

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर