संयोग! जुड़वां बहनों ने जुड़वां भाइयों को बनाया जीवनसाथी, शादी कराने वाले पादरी भी जुड़वां

लड़कियों के नाम ब्रिटनी और ब्रायना और लड़कों के नाम जॉस और जेरेमी हैं. ये चारों एक साल पहले ट्विंसबर्ग नाम की जिस जगह पर मिले थे वहीं पर इनकी शादी भी हुई थी.

News18Hindi
Updated: August 6, 2018, 5:54 PM IST
संयोग! जुड़वां बहनों ने जुड़वां भाइयों को बनाया जीवनसाथी, शादी कराने वाले पादरी भी जुड़वां
अमेरिका के ओहियो में टि्वंस डेज फेस्टिवल में दो जुड़वा बहनों ने शनिवार को दो जुड़वा भाइयों से शादी की.
News18Hindi
Updated: August 6, 2018, 5:54 PM IST
दो जुड़वां लड़कियों के दो जुड़वां लड़कों से शादी करने की कितनी संभावना होती है? जवाब होगा- बहुत कम. लेकिन अमेरिका के ओहियो में ऐसा हुआ है. पीपल मैगजीन की खबर के अनुसार, यहां पर टि्वंस डेज फेस्टिवल में दो जुड़वां बहनों ने शनिवार को दो जुड़वां भाइयों से शादी की.

दिलचस्‍प बात यह थी कि जिन पादरियों ने उनकी शादी कराई वे भी जुड़वां ही थे. हालांकि इतने सारे संयोग के बाद सवाल उठ रहे हैं कि कहीं यह शादी प्रायोजित तो नहीं थी.

लड़कियों के नाम ब्रिटनी और ब्रायना और लड़कों के नाम जॉस और जेरेमी हैं. ये चारों एक साल पहले ट्विंसबर्ग नाम की जिस जगह पर मिले थे वहीं पर इनकी शादी भी हुई थी. ब्रायना ने पीपल मैगजीन को बताया, 'दोनों बहनें जुड़वां भाइयों से ही शादी करना चाहती थीं. हमें पता था कि ऐसा होने की संभावना काफी कम है क्‍योंकि मुझे भी अपने सपनों का राजकुमार चाहिए था और मेरी बहन को भी.'


शादी में दोनों दुल्‍हनों और दूल्‍हों ने कपड़े भी एक जैसे ही पहने हुए थे. उनकी वेडिंग सेरेमनी का नाम भी 'Twice Upon a Time' था. सोशल मीडिया पर जब यह खबर गई तो वायरल हो गई. कुछ लोगों ने काफी खुशी जताई. वहीं कुछ ऐसे भी थे जिनका कहना है कि सुर्खियों में आने के लिए यह शादी प्‍लान की गई थी.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...