होम /न्यूज /दुनिया /

फ्लोरिडा में 8 साल के बच्चे ने गलती से चलाई गोली, बच्ची की मौत और एक घायल

फ्लोरिडा में 8 साल के बच्चे ने गलती से चलाई गोली, बच्ची की मौत और एक घायल

प्रतीकात्मक फोटो.

प्रतीकात्मक फोटो.

एस्कैम्बिया काउंटी के शेरिफ चिप सिमंस ने सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि जैसे ही लड़के के पिता कमरे से बाहर निकले, उनके बेटे ने बंदूक ढूंढ ली और गोलियां चला दीं, जिससे एक बच्ची की मौत हो गई और एक अन्य बच्ची घायल हो गई. बच्चियां उसके पिता की प्रेमिका की थीं.

अधिक पढ़ें ...

फ्लोरिडा. अमेरिका के फ्लोरिडा के एक मोटल में आठ वर्षीय एक बच्चे ने रविवार को गलती से गोलियां चला दी. इसमें एक वर्षीय बच्ची की मौत हो गई और दो साल की एक अन्य बच्ची घायल हो गई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

लड़के के पिता ने बंदूक को अपने पेनसाकोला मोटल के कमरे की अलमारी में छिपाकर रखा था. एस्कैम्बिया काउंटी के शेरिफ चिप सिमंस ने सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि जैसे ही लड़के के पिता कमरे से बाहर निकले, उनके बेटे ने बंदूक ढूंढ ली और गोलियां चला दीं, जिससे एक बच्ची की मौत हो गई और एक अन्य बच्ची घायल हो गई. बच्चियां उसके पिता की प्रेमिका की थीं.

सिमंस ने कहा कि घायल बच्ची के ठीक होने की उम्मीद है. उन्होंने बताया कि लड़के के पिता पर बन्दूक रखने, लापरवाही बरतने और सबूतों से छेड़छाड़ करने समेत अन्य आरोप लगाए गए हैं. उन्होंने बताया कि व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में 41,000 डॉलर की जमानत पर रिहा कर दिया गया.

Tags: America, Murder

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर