होम /न्यूज /राजस्थान /जोधपुर रेजिडेंट डॉक्टर सुसाइड: शादीशुदा साथी से था अफेयर, 'अब कुछ नहीं बचा.. सॉरी' लिखकर दे दी जान

जोधपुर रेजिडेंट डॉक्टर सुसाइड: शादीशुदा साथी से था अफेयर, 'अब कुछ नहीं बचा.. सॉरी' लिखकर दे दी जान

Rajasthan News: जोधपुर में हुए महिला रेजीडेंट डॉक्टर के सुसाइड केस में बड़ा खुलासा हुआ है.

Rajasthan News: जोधपुर में हुए महिला रेजीडेंट डॉक्टर के सुसाइड केस में बड़ा खुलासा हुआ है.

Jodhpur News: राजस्थान (Rajasthan News) के जोधपुर (Jodhpur Crime News) में हुए महिला रेजीडेंट डॉक्टर (Jodhpur Lady Doct ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

जोधपुर रेजिडेंट डॉक्टर सुसाइड में बड़ा खुलासा
महिला डॉक्टर का अपने साथी के साथ चल रहा था अफेयर
मृतिका की हो चुकी थी सगाई, पुलिस कर रही मामले की जांच

जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर शहर के मथुरादास माथुर अस्पताल में महिला रेजीडेंट डॉक्टर के सुसाइड प्रकरण में आत्महत्या के लिए प्रेरित किए जाने का केस दर्ज हुआ है.  जानकारी के मुताबिक उसका अपने साथ वाले शादीशुदा रेजीडेंट डॉक्टर से अफेयर था. डॉक्टर की पत्नी ने उसके घर तक यह बात पहुंचाई थी. इससे आहत होकर उसने अपनी जान दे दी. मरने से पहले सुसाइड नोट में उसने लिखा कि अपने परिवार से बहुत प्यार करती हूं. अब कुछ नहीं बचा. जीने का मकसद खत्म हो गया है… सॉरी. रेजीडेंट महिला डॉक्टर के सुसाइड किए जाने पर उसके भाई ने अब रेजीडेंट डॉक्टर और उसकी पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित किए जाने का केस दर्ज कराया है.

शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा परिजन को सौंप दिया गया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. शास्त्रीनगर थानाधिकारी जोगेंद्र ङ्क्षसह ने बताया कि रविवार को जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल की महिला रेजीडेंट डॉक्टर ने सुसाइड किया था. वह तृतीय वर्ष एनेस्थीसिया में डॉक्टरी कर रही थी. उसका शव उसके कमरें में मिला था. पास में दो सीरिंज मिले हैं. एक सीरिंज काम में लिया गया प्रतीत हुआ है.

पुलिस ने बरामद किया सुसाइड नोट

थानाधिकारी जोगेंद्र ङ्क्षसह ने बताया कि मरने से पहले महिला रेजीडेंट डॉक्टर ने तीन लाइन का सुसाइड नोट लिखा है. इसमें उसने लिखा कि मैं अपनी मजी से जान दे रही हूं और आखिरी में लिखा सॉरी. थानाधिकारी जोगेंद्र सिंह के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला लव अफेयर का लगा है. वह अपने साथ वाले रेजीडेंट डॉक्टर जोकि तृतीय वर्ष मेडिसिन का है उससे एक तरफ प्यार करती थी. जबकि डॉक्टर खुद शादीसुदा है उसकी पत्नी भी डॉक्टर है. पत्नी को इस बात का पता लगने पर पहले भी वह काफी कह चुकी थी. मगर बात बढ़ते देख डॉक्टर पत्नी ने मृतका को इसकी शिकायत किए जाने के साथ पति से दूर रहने को कहा था. वह नहीं मानी तो डॉक्टर की पत्नी जयपुर गई और वहां मृतका की बड़ी बहन से शिकायत की. तब बड़ी बहन ने मृतका रेजीडेंट डॉक्टर को फोन पर डांट लगाई थी. इन सबसे आहत होकर उसने अपनी जान दे दी. उसने सीरिंज लगाकर मौत को गले लगाया.

ये भी पढ़ें:  Indian Railways: फेस्टिव सीजन में आराम से करें टिकट बुक, रेलवे ने 41 ट्रेनों में बढ़ाए कोच, देखें लिस्ट

मृतका की हो चुकी थी सगाई
घटना में यह बात भी सामने आई कि मृतका रेजीडेंट डॉक्टर खुद की सगाई किसी अन्य से हो रखी थी. वह यहां कार्यरत डॉक्टर के साथ कुछ दिन पहले घूमने के बाहर गई थी. दोनों तकरीबन 15 दिन तक बाहर रहे थे. थानाधिकारी जोगेंद्र सिंह ने बताया कि मृतका डॉक्टर के भाई अभिषेक ने इस बारे में अब रेजीडेंट डॉक्टर एवं डॉक्टर पत्नी पर आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित किए जाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी है. जांच की जा रही है.

Tags: Crime in Rajasthan, Jodhpur News, Rajasthan news, Suicide

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें