होम /न्यूज /दुनिया /क्या ट्विटर विवाद के बीच एलन मस्क लाने वाले है खुद का सोशल मीडिया? इस साइट का लिया नाम

क्या ट्विटर विवाद के बीच एलन मस्क लाने वाले है खुद का सोशल मीडिया? इस साइट का लिया नाम

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (फाइल फोटो)

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (फाइल फोटो)

सोशल मीडिया यूजर्स ने मस्क से कमेंट सेक्शन में पूछा कि क्या आपने अपना खुद का नया सोशल मीडिया बनाने के बारे में सोचा है? ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

ट्विटर विवाद के बीच एलन मस्क ने लिया नए सोशल साइट का नाम
सोशल मीडिया यूजर्स के सवालों पर लिखा X.Com
पिछले हफ्ते भी लिया था इस साइट का नाम

वॉशिंगटन. टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) हमेशा से ऐसे ट्वीट करते आए हैं जिससे यूजर्स अपना सिर खुजलाते रह जाते हैं. दरअसल,  ट्विटर की कानूनी लड़ाई के बीच मस्क ने ट्विटर पर अपने फैंस को एक अपनी खुद की संभावित सोशल मीडिया साइट का नाम बताया है.

मंगलवार को एक सोशल मीडिया यूजर्स ने मस्क से कमेंट सेक्शन में पूछा कि क्या आपने अपना खुद का नया सोशल मीडिया बनाने के बारे में सोचा है? तब उन्होंने जवाब में X.Com लिखकर छोड़ दिया.  X.Com, दो दशक पहले स्थापित मस्क का एक स्टार्टअप डोमेन हुआ करता था, जिसे बाद में वित्तीय कंपनी पोपल के साथ विलय कर लिया गया.

मीटिंग में कहा- वापस आ सकता था X.Com
पिछले हफ्ते टेस्ला शेयरहोल्डर मीटिंग के दौरान उन्होंने कहा कि एक्स कॉर्पोरेशन (X.Com) वापस आ सकता था और अब उसके लिए मेरे पास एक व्यापक दृष्टि है. निश्चित रूप से इसे वापस शुरू किया जा सकता है.

Elon Musk ने फिर मारी पलटी, टेस्‍ला के 79.2 लाख शेयर बेचे, अप्रैल में शेयर न बेचने की कही थी बात

ट्विटर ने उन पर किया था मुकदमा
नया अपडेट ऐसे समय में आ रहा है जब मस्क ने 44 अरब डॉलर के अधिग्रहण सौदे से पीछे हटने का फैसला किया और ट्विटर ने उन पर मुकदमा कर दिया. मस्क ने ट्विटर के साथ लगभग $44 बिलियन के मूल्य के लेनदेन में $54.20 प्रति शेयर पर एक अधिग्रहण समझौता किया.

Tags: Elon Musk, Tesla, Twitter, Twitter Controversy

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें