Home /News /world /

VIDEO: महंगाई के सवाल पर भड़के बाइडन, पत्रकार को कहा- स्टूपिड सन ऑफ...

VIDEO: महंगाई के सवाल पर भड़के बाइडन, पत्रकार को कहा- स्टूपिड सन ऑफ...

फॉक्‍स न्‍यूज (Fox News) के एक पत्रकार ने जैसे ही उनसे महंगाई को लेकर सवाल पूछा, तो बाइडन भड़क गए.

फॉक्‍स न्‍यूज (Fox News) के एक पत्रकार ने जैसे ही उनसे महंगाई को लेकर सवाल पूछा, तो बाइडन भड़क गए.

Joe Biden lashed out at Fox News Reporter: फॉक्स न्यूज के पत्रकार ने जो बाइडन से पूछा कि देश में लगातार बढ़ रही महंगाई से मिड टर्म इलेक्शन में आपकी पार्टी का कितना नुकसान होगा? इस पर बाइडन ने कहा कि इससे नुकसान नहीं, बल्कि फायदा होगा. इसके बाद उन्होंने पत्रकार के ख‍िलाफ अभद्र भाषा का इस्‍तेमाल क‍िया. इसके बाद सवाल पूछने वाला र‍िपोर्टर पत्रकारों के कमरे से बाहर निकलते हुए चिल्लाते हुए सुना गया.

अधिक पढ़ें ...

    वॉशिंगटन. अमेर‍िका के राष्‍ट्रपत‍ि जो बाइडन (Joe Biden) यूं तो बेहद हंसमुख और शांत स्वभाव के माने जाते हैं, लेकिन सोमवार को व्हाइट हाउस (White House) में आर्थिक सलाहकारों (Economic Advisers) के साथ एक बैठक में बाइडन का अलग ही चेहरा सामने आया. दरअसल, फॉक्‍स न्‍यूज (Fox News) के एक पत्रकार ने जैसे ही उनसे महंगाई को लेकर सवाल पूछा, तो बाइडन भड़क गए. उन्होंने पत्रकार को अपशब्द कह दिए. यह पूरा वाकया कैमरे में कैद हो गया है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जो बाइडन के भड़कने का कारण यह है कि अमेर‍िका मौजूदा समय में कोरोना महामारी (Covid Pandemic) के साथ-साथ मुद्रास्‍फीत‍ि दर (Inflation Rate) के बढ़ने से र‍िकॉर्ड तोड़ महंगाई का भी सामना कर रहा है.

    क्या है मामला?
    फॉक्स न्यूज के पत्रकार ने जो बाइडन से पूछा कि देश में लगातार बढ़ रही महंगाई से मिड टर्म इलेक्शन में आपकी पार्टी का कितना नुकसान होगा? इस पर बाइडन ने कहा कि इससे नुकसान नहीं, बल्कि फायदा होगा. इसके बाद उन्होंने पत्रकार के ख‍िलाफ अभद्र भाषा का इस्‍तेमाल क‍िया. इसके बाद सवाल पूछने वाला र‍िपोर्टर पत्रकारों के कमरे से बाहर निकलते हुए चिल्लाते हुए सुना गया.

    यूक्रेन संकट: ‘हाई अलर्ट’ पर 8500 अमेरिकी सैनिक, राष्ट्रपति बाइडेन ने सहयोगियों से की चर्चा

    पत्रकार डूसी ने बाद में फॉक्स न्यूज के अन्य पत्रकार ब्रेट बेयर से कहा कि अन्य पत्रकारों को उन्हें बताना था कि राष्ट्रपति ने क्या कहा, क्योंकि वह शोर के कारण कुछ भी नहीं सुन सके थे.

    इस वाकये के बाद बाइडन ने कहा कि उन्‍हें सवाल से द‍िक्‍कत नहीं है, लेकिन पत्रकार कभी भी यह रिपोर्ट नहीं करते हैं कि मैंने क्यों और किस मुद्दे पर बैठक बुलाई है. राष्ट्रपति के इस बयान पर अमेरिकी मीडिया में बवाल मच सकता है और उन्हें इसके लिए खेद भी जताना पड़ सकता है. हालांकि व्हाइट हाउस ने इस बारे में अभी तक कुछ नहीं कहा है.

    बाइडन पहले भी कई बार पत्रकारों को फटकार लगा चुके हैं. पिछले हफ्ते, फॉक्स न्यूज की एक महिला रिपोर्टर ने यूक्रेन मामले पर उनसे सवाल पूछा था कि आप रूस के राष्ट्रपति के पहले कदम उठाने का इंतजार क्यों कर रहे हैं? इन पर बाइडेन ने गुस्से में कहा कि क्या बेवकूफी भरा सवाल है.

    Ukraine Crisis: बाइडन की पुतिन को धमकी- यूक्रेन पर हमला किया तो पछताएंगे

    बता दें कि जो बाइडन लोकप्रियता के मामले में ट्रंप से पीछे हैं. पिछले महीने ही ब्रिटेन की मार्केट रिसर्च कंपनी YouGov ने 2021 के मोस्ट एडमायर्ड मेन एक लिस्ट जारी की थी. इस लिस्ट बाइडन को डोनाल्ड ट्रंप से भी नीचे जगह दी गई. लिस्ट में जहां ट्रम्प 13वें नंबर पर हैं। वहीं जो बाइडेन 20वें पायदान पर हैं.

    Tags: Joe Biden, US President Joe Biden

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर