होम /न्यूज /दुनिया /कुत्ते ने ले ली युवक की जान! राइफल से चली गोली पीठ पर लगी... जानें कैसे हुई यह घटना

कुत्ते ने ले ली युवक की जान! राइफल से चली गोली पीठ पर लगी... जानें कैसे हुई यह घटना

अमेरिका के कंसास में राइफल पर कुत्ते के पैर रखने हुए से फायर में युवक की मौत. (सांकेतिक फोटो)

अमेरिका के कंसास में राइफल पर कुत्ते के पैर रखने हुए से फायर में युवक की मौत. (सांकेतिक फोटो)

America: अमेरिका (America) के कंसास (Kansas) में एक युवक की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. शनिवार को हुई 30 वर्षीय ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अमेरिका के कंसास में कुत्ते के कारण युवक की मौत
राइफल पर कुत्ते के पैर रखने से चली गोली
अधिकारियों ने कहा कि यह दुर्घटना शिकार संबंधित

वॉशिंगटन: अमेरिका (America) के कंसास (Kansas) में कुत्ते के कारण गोली चलने (Firing) से एक व्यक्ति की संदिग्ध मौत हो गई. शनिवार को हुई इस घटना पर अधिकारियों का मानना ​​है कि वह एक राइफल से गोली चलने के कारण मारा गया. बताया गया कि राइफल पर कुत्ते ने अपने पैर रख दिए थे जिसके कारण गोली चल गई और उस व्यक्ति की मौत हो गई.

वेलिंगटन के फायर और ईएमएस (EMS) प्रमुख टिम हे ने कहा कि पूर्वी क्षेत्र की 80वीं स्ट्रीट के 1600 ब्लॉक में एक ट्रक में शनिवार को सुबह करीब 9:40 बजे एक युवक की गोली लगने के कारण मौत हो गई. उन्होंने कहा कि कुत्ते ने ट्रक के पिछले हिस्से में रखी राइफल पर पैर रख दिया. जिसके कारण राइफल से गोली चल गई और सामने वाली सीट पर बैठे युवक की पीठ पर लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई.

पढ़ें- तेज रफ्तार SUV की पिकअप से जबर्दस्त भिड़ंत, भीषण हादसे में 7 की मौत, 1 की हालत बेहद नाजुक

घटना को लेकर जांच जारी
टीम हे ने मृतक व्यक्ति का नाम नहीं बताते हुए कहा कि आपातकालीन चिकित्साकर्मियों ने 30 वर्षीय पीड़ित को गोली लगने के तुरंत बाद सीपीआर दिया लेकिन बाद में उसे मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने बताया कि एक अन्य व्यक्ति जो ड्राइवर की सीट पर था वह शारीरिक रूप से अस्वस्थ है.

" isDesktop="true" id="5275941" >
बताया गया कि तुंरत यह स्पष्ट नहीं था कि ट्रक और कुत्ते का मालिक कौन है या किसने 911 पर कॉल की. घटना को लेकर फिलहाल जांच जारी है. सुमेर काउंटी शेरिफ कार्यालय के अनुसार, अधिकारियों का कहना है कि ऐसा प्रतीत होता है कि यह शिकार से संबंधित दुर्घटना थी, जिसमें कहा गया था कि वाहन के पिछले हिस्से में शिकार करने का सामान भी मिला. फिलहाल घटना की जांच चल रही है.

Tags: America, America News, Firing, World news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें