अमेरिका: कार में बैठी 3 साल की बेटी ने पिता को मारी गोली, दोस्त पर लगा इल्ज़ाम

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

मामला टेनेसी के मेम्फिस (Memphis) शहर का है. आरोपी जोन्स ने पुलिस के सामने खुद को निर्दोष बताया है. उसका कहना है कि दोस्त की मौत में उसका कोई हाथ नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2020, 7:23 AM IST
  • Share this:
वॉशिंगटन. अमेरिका के टेनेसी (Tennessee) राज्य में एक शख्स पर 3 साल की बेटी से उसके पिता को गोली मारने (Shooting) का आरोप लगा है. अदालत के दस्तावेजों में कहा गया है कि 26 साल के एलांते जोन्स ने अपने दोस्त की ही 3 साल की बेटी के हाथों इरादन उसकी हत्या करवाई. पुलिस ने जोन्स के पास से जो गन बरामद की है, वो गैरकानूनी थी.

मामला टेनेसी के मेम्फिस (Memphis) शहर का है. पुलिस के मुताबिक, बुधवार को रॉबर्ट कार से जा रहे थे. उनके बगल वाली सीट पर एक महिला बैठी थी, जबकि पीछे 3 साल की बेटी बैठी हुई थी. रास्ते में एक जगह से रॉबर्ट ने जोन्स को पिक किया. जोन्स कार में बच्ची के बगल में बैठ गए. उन्होंने अपनी गन निकालकर सीट पर रख दी.

US Election: सर्वे में हुआ खुलासा, ट्रंप नहीं जो बाइडेन हैं भारतीय-अमेरिकियों की पहली पसंद



पुलिस ने अदालत में पेश किए गए दस्तावेजों और सर्विलांस फुटेज के आधार पर कहा है कि इस दौरान खेल-खेल में बच्ची ने गन उठा ली. इधर-उधर घुमाने के बाद सामने की तरफ गोली चल गई. गोली सीधे रॉबर्ट को लगी और उनकी मौत हो गई.
हालांकि, जोन्स ने पुलिस के सामने खुद को निर्दोष बताया है. उसका कहना है कि दोस्त की मौत में उसका कोई हाथ नहीं है. ये एक हादसा था. फिलहाल ऑनलाइन कोर्ट के रिकॉर्ड में ये पता नहीं चल पाया कि जोन्स के वकील ने उसके पक्ष में कौन-कौन से सबूत रखे.

बता दें कि मेम्फिस संयुक्त राज्य अमेरिका के टेनेसी राज्य का सबसे बड़ा नगर है. मिसिसिपि नदी पर इस नगर का एक विशाल बन्दरगाह स्थित है. यह नगर ब्ल्यूज़ संगीत और बारबिइक्यू के लिए भी जाना जाता है. मेम्फिस का नाम मिस्र के एक नगर मेम्फिस के नाम पर पड़ा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज