गायब हुआ पालतू कुत्ता, शख्स बोला- खोजने वाले को दूंगा फ्लैट, जमीन और वर्कशॉप

एडी अपने कुत्ते को खोजने की हर संभव कोशिश कर चुके हैं. अब उन्होंने उसका पता बताने वाले को अपना सबकुछ देने का फैसला किया है.

News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 1:40 PM IST
गायब हुआ पालतू कुत्ता, शख्स बोला- खोजने वाले को दूंगा फ्लैट, जमीन और वर्कशॉप
अपना कुत्ता खोजने वाले को सबकुछ दान करेगा ये शख्स
News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 1:40 PM IST
'क्या आपने मुझे देखा है? मेरे पिता मुझे ढूढ रहे हैं. अगर आप घर वापस पहुंचाने में मेरी मदद करेंगे तो मेरे पिता आपको घर और प्लॉट देंगे. अगर आपको पता है कि मैं कहां हूं तो प्लीज उन्हें बताएं ताकि वे मुझे घर ले जा सकें. ऐसा करने से मेरे पापा का सब कुछ आपका होगा.' अमेरिका के शहर टस्कन में मार्मिक संदेश देता ये पोस्टर कई जगहों पर लगा है, जिसमें एक डॉग की तस्वीर छपी है.

ये पोस्टर एडी कोलिन्स ने छपवाएं हैं, जिनकी फीमेल डॉग जेनी अप्रैल में गुम हो गई थी और वे उसकी तलाश में लगे हैं. एडी अपने कुत्ते को खोजने की हर संभव कोशिश कर चुके हैं. अब उन्होंने उसका पता बताने वाले को अपना सबकुछ देने का फैसला किया है. एडी ने शहर में लगाए गए पोस्टर्स में घोषणा की है कि जो भी उनके कुत्ते का पता देगा वे उसे एक बेडरूम का अपार्टमेंट, वर्कशॉप और प्लॉट देंगे.

एडी का कहना है, 'मैं बहुत कोशिश कर चुका हूं, जो कोई भी मुझे जेनी लौटा देगा, उसे बिना कुछ पूछे ये सारी चीजें दे दूंगा. बस मुझे जेनी चाहिए.'

जेनी सबसे पहले बाकी बाद में

एडी का कहना है कि जेनी के बिना उनका एक पल बिताना भी मुश्किल है. उन्होंने कहा कि जेनी सबसे पहले है और बाकी बाद में. वह मेरी जिंदगी है, मुझे बेहद प्यारी है और मेरे परिवार का अहम हिस्सा भी. उसके लिए मैं सबकुछ कुर्बान कर सकता हूं.

ये भी पढ़ें: वफादारी की मिसाल: जब 200 किलोमीटर चलकर मालिक के पास लौटा कुत्ता
First published: July 22, 2019, 1:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...