• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • AMERICA MONICA LEWINSKY JUST WON THE INTERNET WITH PERFECT RESPONSE TO HIGH RISK LOW REWARD QUESTION

मोनिका लेविंस्की का ये इमोजी वाला रिप्लाई हुआ वायरल, सवाल था लाजवाब

1995 में लेविस एंड क्लार्क कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद मोनिका को एक पारिवारिक दोस्त की बदौलत व्हाइट हाउस में एक इंटर्न के तौर पर काम करने का मौका मिल गया था. (AP)

1990 के दशक में तत्कालीन अमेरिकी राष्ट्रपति बिल क्लिंटन (Bill Clinton) के साथ उनके अफेयर के बाद मोनिका लेविंस्की (Monica Lewinsky) दुनियाभर में चर्चित हो गई थीं. मोनिका के साथ फोन की रिकॉर्डिंग सार्वजनिक होने के बाद 1998 में क्लिंटन को महाभियोग का सामना करना पड़ा था. हालांकि, बाद में वह महाभियोग से बरी हो गए थे.

  • Share this:
    वॉशिंगटन. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन (Bill Clinton) के साथ स्कैंडल में फंस चुकीं व्हाइट हाउस की पूर्व इंटर्न मोनिका लेविंस्की (Monica Lewinsky) का एक ट्वीट इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोर रहा है. दरअसल, उबरफैक्ट (Uberfacts) ने शुक्रवार को एक ट्वीट किया- 'आपका अब तक का सबसे उच्च जोखिम, कम इनाम वाला काम क्या है?" व्हाइट हाउस के पूर्व इंटर्न ने एक इमोजी के साथ जवाब दिया, जो क्लिंटन के साथ स्कैंडल की ओर इशारा करता है. ट्विटर यूजर्स मोनिका के इस ट्वीट को लाइक कर रहे हैं और मजेदार कमेंट्स भी दे रहे हैं.

    1990 के दशक में तत्कालीन अमेरिकी राष्ट्रपति बिल क्लिंटन के साथ उनके अफेयर के बाद मोनिका लेविंस्की दुनियाभर में चर्चित हो गई थीं. मोनिका के साथ फोन की रिकॉर्डिंग सार्वजनिक होने के बाद 1998 में क्लिंटन को महाभियोग का सामना करना पड़ा था. हालांकि, बाद में वह महाभियोग से बरी हो गए थे.

    चीन की वुहान लैब से ही फैला कोरोना? महामारी से ठीक पहले अचानक बीमार पड़े थे 3 स्टाफ- रिपोर्ट

    माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर 2.7 लाख से अधिक ‘लाइक’ के साथ मोनिका की सिंगल-इमोजी प्रतिक्रिया वायरल हो गई है. इसे अब तक 50,000 ‘रीट्वीट’ मिल चुके हैं. यूजर्स इसपर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.



    एक यूजर ने लिखा- 'ये एकदम परफेक्ट ट्वीट था.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'सही वक्त पर सही ट्वीट के लिए शाबाशी.' कई लोगों ने कहा कि मोनिका लेविंस्की ने अपनी प्रतिक्रिया से “इंटरनेट जीत लिया”.









    मोनिका लेविंस्की- बिल क्लिंटन की पूरी कहानी
    1995 में लेविस एंड क्लार्क कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद मोनिका को एक पारिवारिक दोस्त की बदौलत व्हाइट हाउस में एक इंटर्न के तौर पर काम करने का मौका मिल गया था. उस वक्त मोनिका की उम्र महज 22 वर्ष थी. इंटर्नशिप खत्म होने के बाद उन्हें बतौर पेड इंटर्न नियुक्ति कर दी गई. जिस वक्त मोनिका ने व्हाइट हाउस में कदम रखा था, उस वक्त बिल क्लिंटन सत्ता में थे. वह उनका पहला कार्यकाल था. इसी दौरान मोनिका लेविंस्की का बिल क्लिंटन से आमना-सामना हुआ.

    बिल क्लिंटन के व्‍यक्तित्‍व से थीं प्रभावित
    कुछ समय बाद मोनिका को व्हाइट हाउस की विधायी कार्यों के कार्यालय में बतौर कर्मचारी नियुक्त कर दिया गया. इसी दौरान वह पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन के संपर्क में आई. मोनिका बिल क्लिंटन के प्रभावशाली व्यक्तित्व पर मोहित हो गईं. मोनिका चुलबुली थीं और अक्सर क्लिंटन के सामने हड़बड़ाया करती थी. मोनिका की यही अदा क्लिंटन को भा जाती थी.

    Corona नियमों का पालन न करने पर ब्राजीलियन राष्ट्रपति बोलसोनारो पर जुर्माना

    एक इंटरव्यू में मोनिका लेविंस्की का कहना था कि वो जानती थी कि व्हाइट हाउस में राष्ट्रपति के लिए उसके मन में जागा आकर्षण हालांकि गलत था, लेकिन वो इसे रोक नहीं पा रही थीं. इन दोनों का प्यार कई साल तक परवान चढ़ा. इस बीच दोनों फिजिकल रिलेशन में थी थे, इस बात को किसी को खबर तक नहीं लगी. रुपर्ट मर्डोक ने जब न्यूज चैनल फॉक्स के सीईओ के तौर पर रोजर आइल्‍स का चुनाव किया, उसके दो साल बाद बिल क्लिंटन और मोनिका के बीच के रिश्ते सार्वजनिक हुए.