पति ने कर दी थी 5 बच्चों की हत्या, पत्नी ने कहा- अब इन्हें माफ़ कर दो...

ऐम्बर कैजर ने कहा, ‘मैं आज अपनी तरफ से नहीं अपने बच्चों की तरफ से बोल रही हूं कि मेरे बच्चे अपने पिता से बहुत प्यार करते थे.

News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 6:10 PM IST
पति ने कर दी थी 5 बच्चों की हत्या, पत्नी ने कहा- अब इन्हें माफ़ कर दो...
कोर्ट में सुनवाई के दौरान रो पड़ीं पीड़ित ऐम्बर कैजर
News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 6:10 PM IST
अमेरिका की साउथ कैरोलीना की कोर्ट में उस वक्त सबकी आखें नम हो गई, जब एक मां ने अपने पांच बच्चों के हत्यारे पूर्व पति को छोड़ने की अपील की. कोर्ट में सुनवाई के दौरान ऐम्बर कैजर नाम की महिला ने कहा कि मेरे बच्चे अपने पिता से बहुत प्यार करते थे. हालांकि, कैजर ने कहा कि अदालत जो भी फैसला करेगी वह उसका सम्मान करेंगी

दरअसल, टिमोथी जोनस जूनियर नाम के एक शख्स ने 2014 में अपने पांच बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी थी. पिछले हफ्ते कोर्ट ने टिमोथी को 5 बच्चों की हत्या का दोषी करार दिया था. इसी मामले में कोर्ट अब टिमोथी जोनस को उम्रकैद या मृत्यूदंड की सजा सुनाने वाली है. लेकिन उससे पहले कैजर ने अपने पूर्व पति को छोड़ने के लिए कोर्ट से गुहार लगाई है. कैजर ने कहा कि हत्या के दौरान उसने तो मेरे बच्चों पर किसी तरह से कोई रहमदिली नहीं दिखाई, लेकिन मैं कोर्ट से उन्हें छोड़ने की अपील करती हूं.



इन पांच बच्चों की थी हत्या


'मन करता है इस शख्स का चेहरा तहस-नहस कर दूं'

ऐम्बर कैजर ने कहा, "मैं आज अपनी तरफ से नहीं अपने बच्चों की तरफ से बोल रही हूं कि मेरे बच्चे अपने पिता से बहुत प्यार करते थे. मुझे सिर्फ यही कहना है." कोर्ट में गवाही के दौरान कैजर अपने बच्चों को याद करते हुए भावुक हो गईं. उन्होंने कहा कि मुझे अफसोस है कि तलाक के बाद बच्चों को उनके पिता के घर छोड़ दिया. मुझे लगता है कि मेरे बच्चे जिस दर्द से गुजरे होंगे. उस दर्द को महसूस करती हूं तो मन करता है कि इस शख्स का चेहरा अपने हाथों से तहस-नहस कर दूं. लेकिन यह मेरे अंदर की मां बोल रही है...यह वह दर्द है जो एक मां को सहना पड़ रहा है.

टिमोथी का व्यवहार अच्छे पिता की तरह था

कैजर ने कहा कि शादी के बाद टिमोथी व्यवहार एक अच्छे पिता की तरह था. टिमोथी कंप्यूटर इंजिनियर था. सलाना उसकी 80,000 डॉलर सैलरी थी. उसने बताया कि जोन्स नहीं चाहता था कि बच्चे उससे मिले. कैजर ने बताया कि पति से अलग होने के बाद वह बच्चों से ज्यादा नहीं मिल पाती थी, जिसका उसे जिंदगी भर अफसोस रहेगा. कैजर ने यह भी कहा कि जो दर्द उसे 5 साल पहले अपने 5 बच्चों को खोकर मिला, वह नहीं चाहती कि वैसा ही दर्द टिमोथी के परिवार को भी मिले.
Loading...

ये भी पढ़ें-

 चांद पर 11 साल पहले चंद्रयान-1 ने फहराया था तिरंगा, ढूंढ़ी थी बर्फ, चंद्रयान-2 कर सकता है ये कारनामे

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...