शख्‍स ने 3 को मारा, एक का दिल निकालकर आलू की सब्‍जी के साथ परिवार को खिलाया

अमेरिका में हुई हैरान करने वाली घटना. (File pic)

अमेरिका में हुई हैरान करने वाली घटना. (File pic)

United States: अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपी की पहचान लॉरेंस पॉल एंडरसन के रूप में हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 11:44 AM IST
  • Share this:
वॉशिंगटन. अमेरिका (United States) में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां के ओकलाहोमा राज्‍य (Oklahoma) के एक व्‍यक्ति पर आरोप है कि उसने पहले पड़ोस में रहने वाले एक व्‍यक्ति की हत्‍या की, फिर उसके शरीर से उसका दिल निकाल लिया. इसके बाद वह घर पहुंचा और उस दिल को आलू की सब्‍जी के साथ पकाकर अपने परिवार के दो लोगों को खिलाया. इसके बाद उसने उन दोनों की भी हत्‍या कर दी.

अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपी की पहचान लॉरेंस पॉल एंडरसन के रूप में हुई है. ग्रेडी काउंटी कोर्ट में जांचकर्ताओं ने बताया कि एंडरसन ने पहले अपने पड़ोसी की हत्‍या की. उसके बाद उसका दिल अपने अंकल के घर पर आलू के साथ पकाकर अंकल और आंटी को खिलाया.

दोनों को आलू और दिल खिलाने के बाद भी वह नहीं रुका. उसने इसके बाद अंकल और उनकी चार साल की बेटी की हत्‍या कर दी. साथ ही आंटी पर भी जान से मारने की नीयत से हमला किया. इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गईं.

जानकारी के अनुसार एंडरसन पर पहले भी कई आपराधिक मामले साबित हो चुके है. वह लंबे समय जेल में भी रहा है. उसे 2017 में ड्रग्‍स संबंधी आरोपों में 20 साल की सजा हुई थी. लेकिन उसे बाद में जेल से रिहा कर दिया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज